39 की उम्र में मां बनने जा रही हैं अनीता हसनंदानी, पति रोहित रेड्डी के साथ वीडियो शेयर कर किया ऐलान

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी (Photo Credit- rohitreddygoa/Instagram)

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी (Photo Credit- rohitreddygoa/Instagram)

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के साथ बेहद प्यारा वीडियो शेयर कर अपने फैंस को प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की गुड न्यूज बताई है. इस वीडियो में अनीता का क्यूट बेबी बंप (Baby Bump) भी देखने को मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 7:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने सोशल एकाउंट पर ही फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है. अनीता काफी दिनों से एक बड़े सरप्राइज की बात तो कर रही थीं लेकिन किसी को नहीं पता था वो अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) का ऐलान करने वाली हैं. आपने सही समझा अनीता हसनंदानी 39 की उम्र में मां बनने जा रही हैं. उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के साथ एक बेहद शानदार वीडियो शेयर कर नए मेहमान के जल्द आने का ऐलान किया है. इसी वीडियो की क्लिप्स वो बार-बार अपने सोशल एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. खास बात ये भी है कि इस खास वीडियो में फैंस के लिए एक और सरप्राइज है.

दरअसल, अनीता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति रोहित रेट्टी के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों ने अपनी पूरी लवस्टोरी को कुछ ही सेकेंड्स में दिखा दिया है. मिलने से लेकर प्यार होने, प्रपोज करने और शादी होने के साथ साथ ये लव स्टोरी प्रेग्नेंसी तक पहुंचती है. इस वीडियो में प्रेग्नेंसी के ऐलान के साथ-साथ अनीता ने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपना क्यूट बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है. दोनों ही इस वीडियो में बेहद खुश और रोमैंटिक नजर आ रहे हैं. यहां देखें अनीता द्वारा शेयर किया ये वीडियो-

View this post on Instagram

❤️+❤️=❤️❤️❤️ Love you @rohitreddygoa #gettingreadyforreddy

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on




अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर जैसे ही आया, वैसे ही जबरदस्त वायरल हो गया. इस वीडियो पर दोनों को फैंस की तो प्रतिक्रियाएं मिल ही रही हैं. इसके अलावा इंडस्ट्री के कई लोगों ने भी अनीता और रोहित को इस खास मौके पर बधाई दी है. हर किसी को इन दोनों का प्रेग्नेंसी एनाउंस करने का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि अनीता और रेहित की शादी 2013 में हुई थी. वहीं अपनी शादी के सात साल बात अनीता 39 की उम्र में मां बनने जा रही हैं. ये मौका उनके लिए वाकई खुशियों से भरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज