Home /News /entertainment /

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी में आई रुकावट! अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस, जानें पूरा मामला

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी में आई रुकावट! अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस, जानें पूरा मामला

अंकिता लोखंडे अस्पताल में भर्ती हुईं. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे अस्पताल में भर्ती हुईं. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी शादी की तैयारियों में जुट हुए हैं. इस बीच अंकिता (Ankita Lokhande Admitted in Hospital) के साथ दुर्घटना हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अंकिता को बीती रात पैर में चोट लगने की वजह से उपनगरीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding) अपनी शादी की तैयारियों में जुट हुए हैं. इस बीच अंकिता के साथ दुर्घटना हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अंकिता बीती रात पैर में चोट लगने की वजह से सबअर्बन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “अंकिता के पैर में मोच आ गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है.” विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 12-14 दिसंबर को शादी करेंगे.

    अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) के पैर में चोट लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन इस खबर के बाद फैंस उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट के लिए कहा है. ऐसे में अंकिता अपनी शादी की तैयारियां उचित तरीके से ने नहीं कर पाएंगी. फैंस के मन में आशंका है कि क्या अंकिता शादी की तक पूरी तरह से ठीक भी हो पाएंगी या नहीं? खैर इसका पता तो आने वाले वक्त में चलेगा.

    इससे पहले, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram)  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्री वेडिंग फेस्टिव सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बेहद ही प्यारा है. इस वीडियो में अंकिता और विक्की जैन दोनों मुण्डावर बांधे नजर आ रहे हैं. वीडियो में तस्वीर में दोनों के चेहरे की खुशी ये बयां कर रही हैं कि दोनों काफी खुश हैं. अंकिता और विक्की दोनों के सिर पर मुण्डावर बांधा नजर आ रहा है. दोनों की प्रीवेडिंग सेरेमनी मराठी रीति रिवाज से हो रही हैं. ये वीडियो 52 सेकंड का है.

    इस वीडियो की शुरुआत एक हवन की उठती अग्नि से होती है. इसके बाद अंकिता अपने सिर पर मुण्डावर बंधवाते और पैरों में पायल पहनते हुए दिखाई देती हैं. फिर विक्की जैन की झलक दिखती है. विक्की के सिर पर भी मुण्डावर बंधा हुआ है और उनके पीछे खड़ी महिलाएं मुस्कुरा रही हैं. फिर इस समारोह की रस्मों को दिखाया जाता है. पंडित कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं और अंकिता हाथ जोड़े बैठी हैं.

    Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी का ऐसा है इनविटेशन कार्ड? कपल का लिखा है ये नाम

    इसके बाद अंकिता और विक्की  (Ankita Lokhande Vicky Jain Pre Wedding Video) दोनों साथ में बैठे दिखाई देते हैं और अंकिता कुछ कुछ खा रही हैं. अंकिता के पापा भी हाथ जोड़े प्रार्थना करते हुए दिखाई देते हैं. अंकिता अपने पिता से आशीर्वाद लेती हैं. और विक्की के साथ कुछ कैंडिड पलों को क्रिएट करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा,”‘टूगेदरनेस! थैंक्यू, तन्मय खुतल इन खूबसूरत यादों को कैप्चर करने के लिए.” इसके साथ ही उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी और हैशटैग के साथ प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और हैशटैग अनवि की कहानी लिखा.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर