• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ब्रेकअप के बाद टूटा था, फ‍िर टीवी पर नजर आएगा सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का 'पवित्र र‍िश्‍ता'

ब्रेकअप के बाद टूटा था, फ‍िर टीवी पर नजर आएगा सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का 'पवित्र र‍िश्‍ता'

सीर‍ियल पव‍ित्र र‍िश्‍ता.

सीर‍ियल पव‍ित्र र‍िश्‍ता.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने समय के सुपरहिट शो 'पवित्र रिश्‍ता' (Pavitra Rishta) की वापसी करने जा रही हैं. इसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जोड़ी नजर आई थी.

  • Share this:
    मुंबई. दूरदर्शन ने रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) के री-टेलीकास्‍ट से जबरदस्‍त टीआरपी और दर्शक बटोर हैं. ऐसे में अब इसी तरकीब को अपनाते हुए एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने समय के सुपरहिट शो 'पवित्र रिश्‍ता' (Pavitra Rishta) की वापसी करने जा रही हैं. ये शो एक बार फिर जी टीवी पर प्रसारित होगा. इस शो की लीड जोड़ी यानी एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बीच का रिश्‍ता इसी शो के दौरान आगे बढ़ा था. वहीं रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) के बीच भी इसी शो से नजदीकियां आई थीं, लेकिन इन दिनों ये दोनों ही जोड़‍ियां एक दूसरे से अलग हो चुकी हैं.

    एकता कपूर ने कुछ देर पहले ही इस बात की घोषणा की है कि है कि सीरियल 'पवित्र र‍िश्‍ता' एक बार फिर टीवी पर नजर आने वाला है. ये शो सोमवार से शुक्रवार दोपहर 3 बजे जी टीवी पर प्रसारित होगा.






    इस शो में सुशांत सिंह राजपूत मानव और अंकिता लोखंडे अर्चना के किरदार में नजर आए थे. 2009 में प्रसारित हुए इस शो में जबरदस्‍त टीआरपी बटोरी थी. एकता कपूर का ये शो जी टीवी पर ही प्रसारित हुआ था और ये तमिल सीरीज 'तिरुमति सेलवम' का एडप्‍टेशन था. इसी शो में मानव का किरदार करने वाले सुशांत इतना हिट हुए कि उन्‍होंने फिल्‍मों का रुख कर लिया. सुशांत के जाने के बाद इस शो में उनका किरदार एक्‍टर हितेन तेजवानी ने निभाया था. जबकि अंकिता लोखंडे आखिर तक इस शो से जुड़ी रहीं.

    सीर‍ियल पव‍ित्र र‍िश्‍ता.


    हालांकि फिल्‍मों का रुख करने के बाद सुशांत और अंकिता का र‍िश्‍ता कुछ सालों तक ठीक चला लेकिन फिर खबरों की मानें तो कृति सेनन से बढ़ी सुशांत की नजदीकियों ने इस र‍िश्‍ते में दरार ला दी. इन दिनों जहां अंकिता लोखंडे अपना रिश्‍ता विक्‍की लालवानी के साथ पब्लिक कर चुकी हैं. वहीं सुशांत की नजदीकियों की खबर एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ है.

    Asha Negi, Rithvik Dhanjani,Breakup, relationship ब्रेकअप, पवित्र रिश्ता, रिलेशनशिप
    ब्रेकअप पर बोलीं आशा नेगी


    वहीं इस शो से एक और जोड़ी यानी आशा नेगी और रित्‍विक धंजानी इन द‍िनों अपने ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में हैं. करीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों स्टार्स ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. हाल ही में आशा नेगी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने पिंकविला से की गई बातचीत में रित्विक धनजानी से रिश्ता टूट जाने पर बात की है. उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा- 'लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात ये है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज