Home /News /entertainment /

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन वेडिंग डिटेल, हल्दी से लेकर संगीत तक की डेट का हुआ खुलासा

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन वेडिंग डिटेल, हल्दी से लेकर संगीत तक की डेट का हुआ खुलासा

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्दी ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने जा रही हैं. दोनों 12 से 14 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे. हाल ही में उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी भी एंजॉय की और अब उनकी शादी की सभी रस्मों की डेट का भी खुलासा हो गया है. अंकिता और वक्की की शादी (Ankita Lokhande and Vicky Jain Wedding) के सभी समारोह, हल्दी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी शादी और 12 दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच मुंबई में होगी. शादी का इन्विटेशन भी सेलिब्रिटी कपल के दोस्तों और करीबियों को भेजा जा चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः ‘पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. अंकिता लोखंडे जल्दी ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने जा रही हैं. दोनों 12 से 14 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे. हाल ही में उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी भी एंजॉय की और अब उनकी शादी की सभी रस्मों की डेट का भी खुलासा हो गया है.

    ETimes की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंकिता और वक्की की शादी के सभी समारोह, हल्दी से लेकर मेहंदी, संगीत और शादी 12 दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच मुंबई में होगी. शादी का इन्विटेशन भी सेलिब्रिटी कपल के दोस्तों और करीबियों को भेजा जा चुका है.

    मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी और उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी. 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और शाम को संगीत होगा. शादी अगले दिन सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा. इसके अलावा, सभी आयोजनों में अलग-अलग थीम होंगे.

    मेहंदी सेरेमनी के लिए कपल ने ब्राइट पॉप थीम चुना है वहीं सगाई के लिए ग्लिट्ज और ग्लैम थीम रखा है. हल्दी सेरेमनी में सभी मेहमानों को पीले रंग में पहुंचना है और संगीत सेरेमनी इंडो-वेस्टर्न होगी. अंकिता आखिरी बार पवित्र रिश्ता 2.0 में शहीर शेख के साथ नजर आई थीं

    शो के पहले सीजन में अंकिता, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. इसी शो ने उन्हें देश भर में पहचान दिलाई थी. पवित्र रिश्ता की रिबूट सीरीज में अंकिता-शहीर के साथ ही पूजा भामराह, असीमा वरदान, पीयूष रानाडे, रणदीप राय और उषा नाडकर्णी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

    Tags: Ankita Lokhande, Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर