Home /News /entertainment /

ankita lokhande baby bump viral photos rakhi sawant reaction vicky jain rk

अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं मां? राखी सावंत के रिएक्शन के बाद सामने आई एक्ट्रेस की VIRAL PHOTO की सच्चाई

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी पर राखी सावंत ने रिएक्शन दिया. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी पर राखी सावंत ने रिएक्शन दिया. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी. जिसमें उनके बेबी बंप को देखा जा सकता है. इसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने करीबी दोस्त की प्रेग्नेंसी पर खुशी जताई और अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की.

अधिक पढ़ें ...

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Pregnant) कथित तौर पर बहुत जल्दी मां बनने वाली हैं. उनके कई फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है. उनकी इस तस्वीरों के सामने आने के बाद से फैंस उन्हें बधाई देने लगे. कई रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. अंकिता की करीबी दोस्त राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए खुशखबरी का खुलासा किया. अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर राखी से सवाल पूछा गया, था जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि अंकिता जल्द ही किसी भी वक्त ये खुशखबरी देंगी.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, “खुशी है. अंकिता मां बनने वाली है. अंकिता आई लव यू. सब मुझे मौसी बना रहे हैं. मैं आपके लिए खुश हूं अंकिता.” वहीं, उन्होंने अपने बारे में भी कहा,”भगवान ये मौका मुझे कब दोगे. मुझे यह खुशी क्यों नहीं मिल रही है.” अंकिता और विक्की जैन ने इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन राखी के बयान से फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं.

Ankita Lokhande Pregnant

(फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

वहीं, पैपराजी विरल भयानी ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे की बेबी बंप वाली तस्वीरें और एक विक्की जैन और अंकिता की रोमांटिक तस्वीर वाला कोलाज शेयर किया है. इस तस्वीर पर बढ़े से कैप्शन में ‘नॉट प्रेग्नेंट’ लिखा है. यानी अंकिता प्रेग्नेंट नहीं हैं. उनकी बेबी बंप वाली तस्वीरें मॉर्फ की गई हैं.

मॉर्फ की गई अंकिता लोखंडे की तस्वीर

विरल भयानी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है,”वीडियो में से फोटोशॉप्ड तस्वीर बनाई गई है और दावा किया गया है कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं. लेकिन यह सच नहीं है.” अंकिता और विक्की ने हाल ही में अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने को सेलिब्रेट किया. इस खुशी मौके पर कपल ने एक-दूसर की कंपनी में मस्ती भरा दिन बिताया और केक भी काटा.

‘Smart Jodi’: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर बोलीं अंकिता लोखंडे- ‘मेरा पति मेरे पास होना चाहिए’

यादगार पलों के लिए अंकिता जताया आभार

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी 6 मंथ्स टू यू बेबी, इसे इतना खास बनाने के लिए परिवार को धन्यवाद. इतना यादगार बनाने के लिए मेरी प्यारी भाभी को विशेष धन्यवाद. मैं पहले से ही सबको मिस कर रही हूं. जल्दी आना वापस.”

Tags: Ankita Lokhande, Rakhi sawant

अगली ख़बर