सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे ने किया हवन, एक्टर को याद कर जलाए दिये

सुशांत की आत्मा के शांति के लिए अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है. फोटो साभार: @AnkitaLokhande instagram

आज यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पूरे एक साल हो चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है.

  • Share this:
    मुंबई. आज यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पूरे एक साल हो चुके हैं. सुशांत के फैंस के लिए 14 जून की तारीख मनहूसियत भरा है. फैंस का कहना है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे साथ न हों, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बसी हुई है. सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर की आत्मा के शांति के लिए अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है.

    सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनके घर पर हवन किया है. अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हवन की एक झलक मिली जो उन्होंने अपने घर पर रखा था. वीडियो में हवन कुंड में पवित्र अग्नि दिख रही है. वहीं अंकिता ने सुशांत के नाम का दिया भी जलाया है. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था. लेकिन आज अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वापसी की और नई तस्वीरें शेयर की हैं.

    Ankita Lokhande post
    सुशांत की आत्मा के शांति के लिए अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है. फोटो साभार: @AnkitaLokhande instagram




    इससे पहले भी अंकिता ने एक पोस्ट शेयर किया था. अंकिता ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी दिख रही थी और आसमान की तरफ देख रही थीं. अंकिता का इस तस्वीर का कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा था. उन्होंने कैप्शन- 'दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि दिन के अंत में, हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं'. एक्ट्रेस इस पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस को खास मैसेज दे रही हैं.

    बता दें, सुशांत और अंकिता रातों-रात स्टार बन गए थे, जब वे 'पवित्र रिश्ता' में मानव और अर्चना के रोल में नजर आए थे. एकता कपूर का यह शो सबसे सफल टीवी शोज में से एक है. उनकी केमिस्ट्री अभी तक उनके फैंस के दिलो-दिमाग में बसी हुई है. शो में मानव को एक मैकेनिक के रूप में काम करते दिखाया गया था, जबकि अर्चना एक घर संभालने वाली लड़की के रोल में थीं. फैंस ने सुशांत के मानव के रोल को काफी पसंद किया था, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी. अंकिता के साथ उनकी केमिस्ट्री ने भी शो को सफलता दिलाई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.