सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, जून के आते ही 'टूटा दिल'

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 6 साल तक रिश्ते में रहे थे. (फाइल फोटो)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भले कुछ सालों पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर चुकी थीं, लेकिन सुशांत को अपनी यादों से आज भी जुदा नहीं कर पाई हैं. एक्ट्रेस आये दिन दिवंगत अभिनेता की याद में कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान कायम करने वाील एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कभी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग रिलेशनशिप में थीं और ये बात किसी से भी छिपी नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपने प्यार का इजहार करने में अंकिता कभी पीछे नहीं रहीं. हालांकि, कुछ सालों बाद ये कपल अलग हो गया. अंकिता भले कुछ सालों पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर चुकी थीं, लेकिन सुशांत को अपनी यादों से आज भी जुदा नहीं कर पाई हैं. एक्ट्रेस आये दिन दिवंगत अभिनेता की याद में कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.

    हाल ही में पवित्र रिश्ता को 12 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया था. इस सीरियल में सुशांत और अंकिता ने मानव और अर्चना का लीड रोल प्ले किया था. और यही वह शो था, जिसने दोनों के दिल भी मिला दिए थे. अब जब सुशांत सिंह राजपूत की बरसी नजदीक है तो एक बार फिर अंकिता लोखंडे इमोशनल हो गई हैं. अंकिता लोखंडे ने इसका इजहार अपनी इंस्टा स्टोरी में किया है.

    उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में जून लिखते हुए ब्रोकेन हार्ट का इमोजी पोस्ट किया है. जिससे पता चलता है कि जून के आते ही एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई हैं. क्योंकि, यह वह महीना है जब सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे लगातार उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आई थीं.

    (photo credit: instagram/@lokhandeankita)


    यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग करते हुए अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर चल रहे अभियानों में भी हिस्सा लिया था. इसके लिए एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल का भी सामना करना पड़ा. इन दिनों अंकिता लोखंडे विक्की जैन संग अपने रिलेशनशिप और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.