अंकिता लोखंडे ने विधि-विधान से की महालक्ष्मी पूजा, वीडियो में भक्ति में लीन आईं नजर-

अंकिता लोखंडे ने विधि-विधान से की महालक्ष्मी पूजा, वीडियो में भक्ति में लीन आईं नजर-
अंकिता लोखंडे (Photo Credit- @lokhandeankita/Instagram)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लक्ष्मी पूजा (Mahalaxmi Pooja) की वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 12:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर खुलकर बात करती दिखाई देती हैं. वहीं अब अंकिता अपने भक्तिमय अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में हैं. अंकिता ने अपने घर पर धूमधाम से महालक्ष्मी पूजा (Mahalaxmi Pooja) का आयोजन किया है. इस पूजा में अंकिता पूरी तरह ट्रेडिशनल मराठी अवतार में सजी-धीजी दिखाई दीं. उन्होंने अपनी मां के साथ माता की सजावट से लेकर पूजा तक सबकुछ पूरे विधि-विधान के साथ किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर फैंस को भी इस पूजा से जोड़ा, अंकिता ने फैंस के साथ इस पूजा के कई वीडियो साझा किए हैं.

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई पोस्ट साझा किए हैं. इस पोस्ट में महालक्ष्मी पूजा के दौरान अंकिता की कई तस्वीरें और वीडियोज हैं. इनमें दिख रहा है कि अंकिता ने अपने घर के कई हिस्सों में इस पूजा को संपन्न किया है. वो कभी बालकनी में पूजा की विधि करते दिख रही हैं तो कभी घर की चौखट तो कभी कमरे में. वहीं इस दौरान अंकिता के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए अंकिता ने लिखा- 'महालक्ष्मी पूजा #Gauriganpati, भगवान हमारे साथ हैं'.
View this post on Instagram

Mahalaxmi pooja ❤️ #Gauriganpati God is with us 🔱

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता द्वारा शेयर कि गए वीडियोज में पूजा के दौरान बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि अंकिता पहले मूर्ती तैयार करती हैं और फिर उनकी सजावट भी खुद ही करती हैं. फिर अंकिता पूरी तमयता के साथ पूजा भी करती हैं.वहीं फैंस को अंकिता का ये अवतार खूब पसंद आ रहा है. महालक्ष्मी पूजा के वीडियो पर अंकिता को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इन तस्वीरों पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है.
View this post on Instagram

Maaaaaa❤️ @vandanaphadnislokhande

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on



इस महालक्ष्मी पूजा में अंकिता लोखंडे पूरी तरह माता की भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं. उन्होंने खुद को ट्रेडिशनल मराठी अवतार में सजाया है. अंकिता ने इस पूजा के लिए रेड और गोल्डन कलर की साड़ी चुनी है. वहीं वो मराठी नोज रिंग भी पहने दिख रही हैं. इस लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को एक स्टाइलिश बन में समेटा हुआ है. वहीं उनकी मां भी पीली और सिल्वर साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज