Pavitra Rishta के सीक्वल में अंकिता लोखंडे फिर बनेंगी अर्चना! मानव की तलाश जारी

Pavitra Rishta 2 : सीक्वल की चर्चा. (फोटो साभार-Network 18)

पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta 2 ) के सीक्वल में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) तो अर्चना के किरदार में ही रहेंगी. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) यानि मानव के रोल के लिए नए एक्टर पर चर्चा चल रही है.

  • Share this:
    मुंबई : टीवी का फेमस शो ‘पवित्रा रिश्ता’ (Pavitra Rishta ) फिर वापसी के लिए तैयार है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के बेहतरीन अभिनय ने इस शो को दर्शकों का चहेता बना दिया था. इतना ही नहीं इसी शो ने दोनों को शोहरत भी दिलवाई. सुशांत और अंकिता की जोड़ी को स्क्रीन पर बेपनाह प्यार मिला. इसी शो की वजह से दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी शुरू हुई थी.

    एक बार फिर 'पवित्र रिश्ता' का पार्ट 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी करने जा रहा है. पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इसके सीक्वल की जोरदार चर्चा रही थी. माना जा रहा था कि शो मेकर्स इसके सीक्वल पर काम करेंगे. मिली रिपोर्ट के मुताबिक ‘पवित्र रिश्ता’ के सीक्वल में अर्चना देशमुख के रूप में अंकिता लोखंडे एक बार फिर दिखाई देंगी जबकि सुशांत सिंह राजपूत के फेमस कैरेक्टर मानव के रोल के लिए किसी नए एक्टर का चुनाव किया जाएगा. फिलहाल रोल के लिए किसी नाम एक्टर का नाम सामने नहीं आया है.



    टीवी के फेमस फैमिली शो ‘पवित्र रिश्ता’  में पारिवारिक ताने बाने के बीच मानव और अर्चना के मासूम प्यार ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. मानव के कैरेक्टर में जो भी नया एक्टर होगा लोग उसमें सुशांत सिंह राजपूत को ही तलाशते दिखेंगे. इस रोल को प्ले करना भी किसी एक्टर के लिए काफी चैलेंजिंग होगा.



    अंकिता लोखंडे ने लंबे समय तक पवित्रा रिश्ता में मुख्य भूमिका निभाई. इसके बाद ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में भी काम किया. अब अगर पवित्र रिश्ता डिजिटल स्पेस पर वापसी करता है तो ओटीटी पर अंकिता की शुरुआत होगी.

    बता दें कि अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहें. हालांकि बाद में अलग हो गए. सुशांत के निधन पर भी अंकिता बेहद भावुक और सुशांत की फैमिली के साथ खड़ी नजर आई थीं.