अंकिता लोखंडे ने बीमार पिता के लिए लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट, आप भी पढ़ें

(photo credit: instagram/@lokhandeankita)
(photo credit: instagram/@lokhandeankita)

अंकिता के पिता (Ankita Lokhande Father) काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं. ऐसे में इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पिता के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 8:19 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड एक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक्ट्रेस सुशांत के लिए न्याय की मांग करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं. एक्टर की मौत मामले में अंकिता लोखंडे भी अपनी आवाज बुलंद करती दिखाई दीं. इस बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Daughter's Day) ने अपने माता-पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने डॉटर्स डे के मौके पर अपने पैरेंट्स के साथ फोटो शेयर की है. दरअसल, अंकिता के पिता (Ankita Lokhande Father) काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं. ऐसे में इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पिता के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है.

इस तस्वीर में अंकिता के साथ उनके माता और पिता दोनों दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे नहीं पता कि क्या और कैसे कहूं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं मां और पा. मैं आज जो कुछ भी हूं, आपकी वजह से ही हूं. हर चीज के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आपकी बेटी होने पर मुझे गर्व है. मैं और अर्पन बहुत लकी हैं कि हमें आप जैसे माता-पिता मिले. जल्द ठीक हो जाइये पा और ठीक होकर घर आ जाइये. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मुझे और आप सभी को डॉटर्स डे की शुभकामनाएं. पैरेंट्स प्राइसलेस होते हैं.'






बता दें, अंकिता लोखंडे के पिता बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस ने इससे पहले भी अपने पिता की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अस्पताल में नजर आए थे. ऐसे में अब अंकिता ने एक बार फिर अपने पिता की तस्वीर शेयर की है. जिसे देखने के बाद हर कोई उनके पिता के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है. एक्ट्रेस के फैन उनके इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्ट्रेस को हमेशा मजबूत रहने के लिए कह रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे को आखिरी बार 'बागी 3' में देखा गया था. फिल्म में अंकिता ने रितेश देशमुख की पत्नी का रोल निभाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज