बॉयफ्रेंड संग होली के रंग में रंगी नजर आईं अंकिता लोखंडे, रोमांटिक गाने पर किया डांस

फोटो साभार; @AnkitaLokhande Instagram

फोटो साभार; @AnkitaLokhande Instagram

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी धूम-धाम से होली मनाई. अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने होली मनाते फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 7:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई: होली के रंग में सब लोग रंगे हुए दिख रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी धूम-धाम से होली मनाई. अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने होली मनाते फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अंकिता के साथ वीडियोज- फोटोज में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) भी नजर आ रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस अकसर अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने विक्की जैन के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंकिता और विक्की एक दूसरे को रंग लगाते दिख रहे हैं, वहीं बैकग्राउंड में 'होली के दिन दिल मिल जाते हैं..' गाना बज रहा है. 2 वीडियोज शेयर करने के साथ में अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी होली.' दोनों एक दूसरे के साथ डांस भी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता, विक्की को रंग लगाने के बाद उनके पैर भी छूते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

हाल ही में अंकता लोखंडे ने 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ अपनी तस्वीरों और एक वीडियो को साझा किया. अंकिता लोखंडे-श्रद्धा आर्या की दोस्ती को लोग पसंद करते हैं. अंकिता के इस पोस्ट पर लोग अपने कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उनकी 16 सालों से बनी इस दोस्ती की बधाई दे रहा है तो कुछ यूजर इस पोस्ट के जरिए फिर सुशांत को याद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'पवित्र रिश्ता तो टूट गया, अब कुंडली भाग्य की बारी है.

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक बेहद धमाकेदार इंटरव्यू से हर किसी को हैरान कर दिया था. उन्होंने इस इंटरव्यू में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिश्तों पर खुलकर बात की थी. लेकिन, उनके इंटरव्यू के कुछ हिस्से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को पसंद नहीं आए, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं. कई यूजर्स ने उनके इंटरव्यू पर सवाल खड़े करते हुए उन पर निशाना साधा तो एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखा- 'मैंने अपना मुंह खोला, मैंने लगभग सब कुछ कहा. लगभग. मेरा बाकी जीवन शायद अलग हो जाता अगर मैं होती. लेकिन मैंने नहीं किया.' अंकिता लोखंडे के पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि उनका ये पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित है. साथ ही यह भी साफ है कि उन्होंने ट्रोल्स को जवाब देने के लिए यह पोस्ट शेयर किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज