अपना शहर चुनें

States

सुशांत सिंह राजपूत के लिए अंकिता लोखंडे ने तैयार की स्पेशल परफॉर्मेंस, Video शेयर कर कहा- ये दर्दनाक है

(photo credit: instagram/@lokhandeankita)
(photo credit: instagram/@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ट्रिब्यूट देने के लिए डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 9:11 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी चर्चा में थीं. एक्टर की मौत के बाद अंकिता ना सिर्फ सुशांत के परिवार के साथ खड़ी रहीं, बल्कि उनके लिए न्याय की मांग भी की. अब एक बार फिर अंकिता लोखंडे सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ट्रिब्यूट देने के लिए डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के गाने 'तारों के शहर (Taaron Ke Shehar Song)' पर प्रैक्टिस कर रही हैं.

वीडियो में अंकिता लोखंडे को कोरियाग्राफर के साथ डांस प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. जहां उनके डांस मूव्ज काफी शानदार लग रहे हैं. हालांकि, वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दुख जाहिर किया है. एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके लिए यह डांस परफॉर्मेंस तैयार करना बेहद मुश्किलों भरा रहा. अंकिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'मेरे लिए इस समय परफॉर्म करना बेहद मुश्किल और अलग है. मेरी तरफ से तुम्हारे लिए सुशांत. यह काफी दर्दनाक है.'


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके और सुशांत सिंह राजपूत के फैन खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने अंकिता लोखंडे की डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए एक्साइटमेंट भी जाहिर की है. वहीं कई यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को मिस करने की बात भी कही. अंकिता का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज