Home /News /entertainment /

ankita lokhande recreated kynki saas bhi kabhi bahu thi character tulsi virani watch video pr

VIDEO: अंकिता लोखंडे ने ‘तुलसी वीरानी’ स्टाइल में दिखाई अपने घर की झलक, स्मृति ईरानी ने दिया आशीर्वाद

अंकिता लोखंडे बनी तुलसी वीरानी. (फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

अंकिता लोखंडे बनी तुलसी वीरानी. (फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देने वालीं अंकिता ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर फैंस समेत तमाम सेलेब्स का दिल जीत लिया है.

अधिक पढ़ें ...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी के फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी बहू थी’ की याद फैंस को दिला दी. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस सीरियल के इंट्रो को अंकिता ने तुलसी वीरानी के अंदाज में रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो सीरियल की लीड एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी को भी उनका अंदाज पसंद आया. एकता समेत कई सेलेब्स ने अंकिता के इस मजेदार वीडियो पर प्यार जताया है.

‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने गृह प्रवेश के समय एक मजेदार वीडियो बनाया था. इस वीडियो में ‘क्योंकि सास भी बहू थी’ के अंदाज में अपने घर के हर सदस्य से मुलाकात करवाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंकिता ने स्मृति ईरानी को शानदार तरीके से कॉपी किया है. तुलसी वीरानी जिस अंदाज से सीरियल के शुरू में अपने घर का दरवाजा खोल कर अंदर बुलाते हुए हर सदस्य से परिचय करवाती थी, उसी तरह अंकिता भी हस्बैंड, सास, ससुर, जेठ, जिठानी, मां, पंडित जी सबसे मिलवाती नजर आ रही हैं.

एकता कपूर और स्मृति ईरानी को अंकिता ने टैग किया
अंकिता लोखंडे ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना देशमुख नामक लड़की का रोल प्ले किया था. इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘अर्चना देशमुख एक्स तुलसी वीरानी. अपने गृहप्रवेश के मौके पर अपनी फैमिली के साथ इस वीडियो को रिक्रिएट करने में बहुत मजा आया. ये आपके लिए है एकता कपूर और स्मृति ईरानी मैम, तुलसी सदा हमारे दिल में रहेगी. उम्मीद है कि आप दोनों को पसंद आएगा’.


 ये भी पढ़िए-Smart Jodi Winner: अंकिता लोखंडे-विक्‍की जैन बने ‘स्मार्ट जोड़ी’ के विजेता,ट्रॉफी संग मिला खूब सारा पैसा!

अंकिता का अंदाज स्मृति और एकता को आया पसंद
अंकिता लोखंडे के इस शानदार परफॉर्मेंस पर स्मृति ईरानी ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए ‘गॉड ब्लेस’  कहा तो एकता कपूर ने अर्चना की तारीफ की. वहीं कंगना रनौत को भी अंकिता का अंदाज पसंद आया. इसके अलावा टीवी एक्टर कुशल टंडन समेत कई सेलेब्स अंकिता की इस अदा पर फिदा हो रहे हैं. अंकिता लोखंडे इस वीडियो में रेड कलर की बनारसी साड़ी और टेंपल ज्वैलरी में नई नवेली बहू के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Tags: Ankita Lokhande, Ekta kapoor, Smriti Irani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर