अपना शहर चुनें

States

अंकिता लोखंडे ने Zee Rishtey Awards पर लिया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, बोलीं- सुशांत के फैंस के लिए...

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- @lokhandeankita/@sushantsinghrajput/Instagram)
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- @lokhandeankita/@sushantsinghrajput/Instagram)

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने जी रिश्ते अवॉर्ड (Zee Rishtey Awards) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए उनके फैंस (Fan) के नाम कुछ खास करने की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 11:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शनिवार शाम जी रिश्ते अवॉर्ड (Zee Rishtey Awards) में धमाकेदार एंट्री ली है. अंकिता इस अवॉर्ड शो पर अपने मशहूर धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के लिए पहुंचीं. वो इस टीवी सीरीज में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ नजर आई थीं. वहीं अवॉर्ड शो पर पहुंचते ही अंकित ने सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींच लीं. इस बीच मीडिया से बातचीत में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी लिया. उन्होंने अपने को स्टार और एक्स पार्टनर को याद करते हुए ये भी बताया कि वो इस अवॉर्ड शो पर सुशांत के फैंस के लिए कुछ खास करने जा रही हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो जी रिश्ते अवॉर्ड का ही है. अंकिता इस वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि- 'जी और मेरा बहुत ही 'पवित्र रिश्ता' है. मैं खुश हूं कि मैं इस ईवेंट का एक बार फिर से हिस्सा बनी हूं. आज जी रिश्ते अवॉर्ड जरूर देखिए क्योंकि आज कुछ खास है... सारे जितने भी फैंस हैं सुशांत के उनके लिए. मुझे पता है कि सुशांत से बहुत लोग प्यार करते हैं तो आ मेरी तरफ से उनके लिए छोटी सी कोशिश है... देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए'. यहां देखें अंकिता लोखंडे का ये वीडियो-


बता दें कि अंकिता इस अवॉर्ड ईवेंट पक ब्लैक कलर का एक खूबसूरत गाउन पहने नजर आईं. उन्होंने वीडियो में बताया कि ये गाउन, डिजाइनर अनुराधा ने डिजाइन किया है. इस गाउन में अंकिता बेहद स्टालिश और ब्यूटिफुल नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज