Home /News /entertainment /

अंकिता लोखंडे ने ट्रोल्स को बताया जलनखोर, कहा- शादी की PICS मैं नहीं डालूंगी तो कौन डालेगा?

अंकिता लोखंडे ने ट्रोल्स को बताया जलनखोर, कहा- शादी की PICS मैं नहीं डालूंगी तो कौन डालेगा?

अंकिता लोखंडे ने ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब. (फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

अंकिता लोखंडे ने ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब. (फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बोल्ड सीन या इंटीमेसी वाले सीन पर कहा कि ‘मैं वहीं हूं जो मैं हूं और ये हमेशा मेरी पसंद रही है. मुझे लगता है कि मैं ऐसे सीन कर ही नहीं सकती. लेकिन शादी के बाद निश्चित तौर पर शादी के बाद सिर्फ मैं ही नहीं हूं कुछ रिजर्वेशन विक्की (Vicky Jain) के भी हैं’.

अधिक पढ़ें ...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. बीते 14 दिसंबर को अपनी फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में अंकिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ धूमधाम के साथ शादी की है. विक्की और अंकिता काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अंकिता ने शादी से पहले और बाद की कई तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो कई लोगों को रास नहीं आ रहा है.  कई सोशल मीडिया यूजर्स को अंकिता  की आलोचना कर रहे हैं तो ऐसे लोगों को एक्ट्रेस ने जलनखोर कहा.

‘कुछ लोगों को दूसरों की खुशी बर्दाश्त नहीं होती’

अंकिता लोखंडे  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने हस्बैंड विक्की जैन की फोटो शेयर करती हैं तो जहां फैंस खुश होते हैं और उन्हें सफल वैवाहिक जीवन के लिए बधाई देते नजर आते हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी बुराई करते हैं. ऐसे सवालों पर अंकिता ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि ‘मेरी शादी है, मैं नहीं फोटो डालूंगी तो कौन डालेगा ? अंकिता ने कहा कि कुछ लोग इतने जलनखोर और निगेटिव होते हैं कि उन्हें दूसरों की खुशी बर्दाश्त नहीं होती’.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की खुशहाल जिंदगी

‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अपनी न्यूली मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मेरे हस्बैंड विक्की जैन और मैं काफी समय से दोस्त हैं. अब भी हम पहले अच्छे दोस्त ही हैं, फर्क इतना है कि अब शादी करके हम हस्बैंड और वाइफ के रोल में आ गए हैं’. इसके अलावा टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने बोल्ड सीन या इंटीमेसी वाले सीन पर कहा था कि मैं वहीं हूं जो मैं हूं और ये हमेशा मेरी पसंद रही है. मुझे लगता है कि मैं ऐसे सीन कर ही नहीं सकती. लेकिन शादी के बाद निश्चित तौर पर शादी के बाद सिर्फ मैं ही नहीं हूं कुछ रिजर्वेशन विक्की के भी हैं’.

View this post on Instagram

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)


  ये भी पढ़िए-राजेश खन्ना को हुआ बुखार तो उनके पोस्टर पर बर्फ से सिकाई करने लगी थीं लड़कियां, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

 ‘पवित्र रिश्ता 2’ में अंकिता लोखंडे 

अंकिता लोखंडे जल्द ही ‘पवित्र रिश्ता 2’ में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में अर्चना का नया अवतार देखने को मिलने वाला है. अर्चना इन दिनों अपने इस शो का सोशल मीडिया पर खूब प्रमोशन कर रही हैं. रियल लाइफ में खुश अंकिता की रील लाइफ भी खुशियों भरी होने वाली है.

Tags: Ankita Lokhande, Pavitra Rishta 2

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर