अंकिता लोखंडे का खुलासा- 'सुशांत से करना चाहती थी शादी, इसलिए छोड़ दी थी बाजीराव-मस्तानी'

अंकिता और सुशांत ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था.

अंकिता और सुशांत ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के मुताबिक, उन्होंने सुशांत के लिए कई चीजों को छोड़ दिया और उनके लिए अपने करियर की भी परवाह नहीं की. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें फराह खान की शाहरुख खान स्टारर हैप्पी न्यू ईयर में काम करने का मौका मिला था, जो उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 9:27 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) करीब 6 सालों तक दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिलेशनशिप में रही थीं और ये बात किसी से छिपी नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता 2016 तक रिलेशनशिप में रही थीं. सुशांत की मौत के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे (Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande) ने उनके साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस के मुताबिक, वह सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहती थीं, लेकिन वह अपना करियर बनाने में व्यस्त थे.

अंकिता के मुताबिक, उन्होंने सुशांत के लिए कई चीजों को छोड़ दिया और उनके लिए अपने करियर की भी परवाह नहीं की. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें फराह खान की शाहरुख खान स्टारर हैप्पी न्यू ईयर में काम करने का मौका मिला था, जो उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा था, लेकिन उन्होंने अपने करियर पर अपने रिश्ते को प्राथमिकता दी. उन्होंने बाजीराव मस्तानी और गोलियों की रासलीला: राम-लीला में भी भूमिकाएं ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने इसे करने से भी मना कर दिया.

जिसके बाद एक्ट्रेस ने 2019 में आखिरकार कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद वह टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर 'बागी 3' में भी नजर आईं. लेकिन, एक्ट्रेस चाहतीं तो काफी पहले अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकती थीं.

Bollywood Bubble से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने कई चीजें छोड़ दीं. मैंने 'हैप्पी न्यू ईयर' छोड़ दी. मुझे याद है फराह मैडम ने मुझे फिल्म ऑफर की थी और मैं शाहरुख सर से भी मिली थी. उन्होंने कहा था 'मैं कोशिश करूंगा कि तुम्हें बेस्ट डेब्यू दे सकूं.' मैंने सोचा ठीक है, लेकिन पीछे मेरे दिमाग में कई चीजें चल रही थीं. मैं मकाऊ में थी. मैं सुशांत और शाहरुख सर, हम बैठे थे और मुझे लग रहा था, कि हे भगवान मेरा ना हो. लड़की कैसी होती है ना, वह हमेशा कोशिश करती है कि उसके पार्टनर का अच्छा हो.'
(फोटोः Instagram/lokhandeankita/sushantsinghrajput)


उन्होंने बाजीराव मस्तानी के बारे में बात करते हुए आगे कहा- 'संजय सर का मेरे पास कॉल आया था. उन्होंने कहा- कर ले बाजीराव वरना याद रख पछताएगी तू. वह मेरी तारीफ कर रहे थे और संजय सर से ऐसी बातें सुनना बहुत बड़ी बात थी. लेकिन, मैंने कहा- नहीं सर मुझे शादी करनी है. इसके बाद उन्होंने कुछ नहीं कहा. उन दिनों में एक आदमी को बनाने में व्यस्त थी और मुझे गर्व है कि मैं ऐसा करने में कामयाब रही.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज