Home /News /entertainment /

विक्की जैन के साथ वेडिंग कार्ड बांटने निकलीं अंकिता लोखंडे? शादी के सवाल पर ऐसा था रिएक्शन

विक्की जैन के साथ वेडिंग कार्ड बांटने निकलीं अंकिता लोखंडे? शादी के सवाल पर ऐसा था रिएक्शन

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ स्पॉट हुईं अंकिता लोखंडे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ स्पॉट हुईं अंकिता लोखंडे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) का एक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने होने वाले पति के साथ शादी का कार्ड बांटने (Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding Card) में जुट गई हैं. सामने आए वीडियो में मीडिया फोटोग्राफर विक्की और अंकिता से कहते हैं- 'शादियों का सीजन चल रहा है, आप लोग शादी कब कर रहे हैं.' यह सवाल सुनते ही सुनते ही अंकिता लोखंडे हंसकर आगे बढ़ जाती हैं. वहीं विक्की कहते हैं- 'सब होने वाला है.'

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्दी ही बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी से पहले अंकिता ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपनी गर्ल गैंग के लिए बैचलरेट पार्टी भी रखी थी. पार्टी में उनकी बेस्टीज अपर्णा दीक्षित, मृणालिनी त्यागी और अन्य लोग शामिल हुए. अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding) का एक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने होने वाले पति के साथ शादी का कार्ड बांटने में जुट गई हैं.

    विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. सामने आए वीडियो में मीडिया फोटोग्राफर विक्की और अंकिता से कहते हैं- ‘शादियों का सीजन चल रहा है, आप लोग शादी कब कर रहे हैं.’ यह सवाल सुनते ही सुनते ही अंकिता लोखंडे हंसकर आगे बढ़ जाती हैं. वहीं विक्की कहते हैं- ‘सब होने वाला है.’

    अंकिता और विक्की की शादी तीन दिनों तक चलने वाली है जो 12 दिसंबर से शुरू होगी और 14 दिसंबर को खत्म होगी. अपने बड़े दिन के लिए, दोनों ने मुंबई का एक 5-स्टार होटल चुना है. अंकिता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैन्स को अपनी शादी की तैयारियों की झलकियां देती रहती हैं.

    इससे पहले 10 नवंबर को उन्होंने अपनी ‘ब्राइड टू बी’ सैंडल की कढ़ाई वाली तस्वीरें शेयर की थीं. अंकिता और विक्की लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों मुश्किल समय में हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं. अंकिता बॉलीवुड अभिनेता और एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बुरे दौर से गुज़रीं और उस वक्त भी विक्की पूरे समय उनके साथ मजबूती से खड़े रहे.

    ऐसे में जब विक्की को ट्रोल किया गया तो अंकिता उनके सपोर्ट में आ गईं. अपनी रोमांटिक वेकेशन से लेकर एक-दूसरे के खास दिनों का जश्न मनाने तक, अंकिता अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपडेट रखती हैं. वह अक्सर विक्की के साथ सोशल मीडिया पर प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

    Tags: Ankita Lokhande, Entertainment, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर