अंकिता लोखंडे ने शेयर की अजीबो-गरीब पोस्ट, आखिर किस पर है एक्ट्रेस का निशाना?

अंकिता लोखंडे. (Photo credit: instagram/@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे. (Photo credit: instagram/@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे के इंटरव्यू के कुछ हिस्से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को पसंद नहीं आए. जिसके चलते वह ट्रोल्स (Ankita Lokhande Troll) के निशाने पर आ गईं. कई यूजर्स ने उनके इंटरव्यू पर सवाल खड़े करते हुए उन पर निशाना साधा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने भी एक पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 2:24 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में एक बेहद धमाकेदार इंटरव्यू से हर किसी को हैरान कर दिया था. उन्होंने इस इंटरव्यू में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग अपने रिश्तों पर खुलकर बात की थी. लेकिन, उनके इंटरव्यू के कुछ हिस्से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को पसंद नहीं आए. जिसके चलते वह ट्रोल्स (Ankita Lokhande Troll) के निशाने पर आ गईं. कई यूजर्स ने उनके इंटरव्यू पर सवाल खड़े करते हुए उन पर निशाना साधा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने भी एक पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैंने अपना मुंह खोला, मैंने लगभग सब कुछ कहा. लगभग. मेरा बाकी जीवन शायद अलग हो जाता अगर मैं होती. लेकिन मैंने नहीं किया.' अंकिता लोखंडे के पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि उनका ये पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित है. साथ ही यह भी साफ है कि उन्होंने ट्रोल्स को जवाब देने के लिए यह पोस्ट शेयर किया है.

अंकिता अपने इस पोस्ट पर भी ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप हमेशा अपना मुंह खोलती हो और बकवास करती हो. और क्या झूठ बोल रही हो कि आपने मूवीज रिजेक्ट कीं वो भी सुशांत की वजह से. इतना भी झूठ मत बोलो.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'आपने लगभग क्या कहा? आपने सुशांत को धोखा दिया. आपने अपनी बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को बुलाया, क्योंकि आपकी उसके साथ अच्छी दोस्ती है? बताइए हमें.'

ankita lokhande, sushant singh rajput
(photo credit: instagram/@lokhandeankita)

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के करियर के लिए अपने करियर को अनदेखा किया. उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर से लेकर बाजीराव मस्तानी तक, कई फिल्मों को ना कह दिया. वह भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए, क्योंकि वह उन दिनों सुशांत से शादी करना चाहती थीं और उनका करियर बनाना चाहती थीं. अंकिता के इसी बयान को लेकर दिवंगत अभिनेता के कुछ फैन नाराज हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज