Home /News /entertainment /

अंकिता लोखंडे ने फैंस को दिखाई नए घर की झलक, शादी के बाद विक्की जैन संग यहीं होंगी शिफ्ट?

अंकिता लोखंडे ने फैंस को दिखाई नए घर की झलक, शादी के बाद विक्की जैन संग यहीं होंगी शिफ्ट?

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द करने वाले हैं शादी.(फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द करने वाले हैं शादी.(फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) जल्द शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अंकिता की शादी का इंतजार फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अंडर कंस्ट्रक्शन अपने नए घर की झलक दिखाई है.

    मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपने लाइफ के बारे में अपडेट दे रहीं हैं. इसी बीच अंकिता ने अपने नए घर की झलक दिखाई है जो अभी अंडर कंस्ट्रक्शन है. ऐसे में एक्ट्रेस की जल्द शादी की संभावना जताई जा रही है. अंकिता अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहीं हैं जो अभी बनकर तैयार होने वाला है.

    अंकिता लोखंडे ने इंस्टा स्टोरी पर अपने नए घर की तस्वीर शेयर की है. अंकिता के इस घर पर अभी कंस्ट्रक्शन वर्क जारी है. माना जा रहा है इस घर में शादी के बाद विक्की जैन के साथ रहेंगी. इस फोटो को शेयर कर अंकिता ने लिखा है ‘होम स्वीट न्यू होम’.

    (फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

    इसके अलावा अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बेहद रोमांटिक पोज में फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘ये वादा रहा’. दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी इस फोटो पर अंकिता के भावी जीवन को लेकर जमकर दुआएं दे रहे हैं.

    (फोटो साभार: lokhandeankita/Instagram)

    खबरों की माने तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अंकिता की शादी का इंतजार फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं. अंकिता इस समय टीवी के फेमस सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं.

    ये भी पढ़िए-Death Anniversary: निरूपा रॉय के पति बनना चाहते थे एक्टर, लेकिन पत्नी को मिला मौका और…

    बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान ही अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के नजदीक आए थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे. सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने उन्हें याद करते हुए कई वीडियो और फोटोज शेयर किए थे.

    Tags: Actor Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande, Pavitra Rishta 2

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर