अंकिता लोखंडे ने शेयर की 'पवित्र रिश्ता' से अपनी यादें, कभी शर्माती तो कभी रोमांटिक मूड में दिखी 'अर्चना'

अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत संग काम किया था.

अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत संग काम किया था.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शो के पुराने क्लिप को 'परिणीता' का सॉन्ग, 'पीयू बोले पिया बोले' के साथ साझा शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में यह गाना सुनाई दे रहा है.

  • Share this:

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग अपने फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) से कुछ बेहद खास और दिलचस्प वीडियो क्लिप शेयर किए हैं. जिसे देखकर एक बार फिर फैंस को इस सीरियल की याद आ गई है. शो में अंकिता लोखंडे ने अर्चना का मुख्य किरदार निभाया था. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने इस सीरियल में मानव का लीड किरदार निभाया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख कर लिया. अब दिवंगत अभिनेता सुशांत की पहली पुण्यतिथि से पहले, उन्होंने शो से दो मोनोक्रोमैटिक फैन-एडिटेड वीडियो पोस्ट किए हैं.

अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शो के पुराने क्लिप को 'परिणीता' का सॉन्ग, 'पीयू बोले पिया बोले' के साथ साझा शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में यह गाना सुनाई दे रहा है. वहीं अंकिता को वीडियो में अर्चना के रोल में कभी इमोशनल तो कभी रोमांटिक होते देख जा सकता है. अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात एकता कपूर के पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और दोनों में प्यार हो गया था.

दोनों ने लगभग छह साल तक रिश्ते में रहने के बाद 2016 में अलग होने का फैसला किया. सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद अंकिता उन्हें लेकर अक्सर खुलकर बात करती आई हैं. एक्टर की मौत के बाद उनके परिवार का समर्थन करने से लेकर उसके लिए हर मौके पर न्याय की मांग करने तक हर मौके पर अंकिता लोखंदे आगे रहीं.



लेकिन, कुछ महीने पहले एक साक्षात्कार में, अंकिता लोखंडे ने बताया कि कैसे उन्हें अपने और विक्की जैन के रिश्ते को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर उन पर कैसे-कैसे कमेंट किए जा रहे हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था- 'मैं और सुशांत अचानक ही परफेक्ट कपल बन गए और विक्की को सबसे बेकार बताया जाने लगा. मैं सच में लोगों से पूछना चाहती हूं कि जब हमारा ब्रेकअप हुआ था तब आप कहां थे? तब आपने उन्हें क्यों नहीं बताया कि मैं कितनी अच्छी हूं.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज