सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि से पहले अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैंस हुए हैरान

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. फाइल फोटो

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. फाइल फोटो

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. उन्होंने आज सुबह यानी 3 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी है.

  • Share this:

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. उन्होंने आज सुबह यानी 3 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले ही अंकिता ने यह कदम उठाया है. फैंस उनसे ऐसा करने की वजह जानना चाह रहे हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Post) ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया है. नोट में लिखा है, 'यह अलविदा नहीं है, जल्द मिलते हैं.' इसी के साथ उन्होंने अपने कैप्शन में अलविदा वाली एक इमोजी भी जोड़ी है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'क्या हुआ, आप कहीं जा रही हैं क्या मैम?' एक अन्य ने लिखा, 'ठीक एक साल पहले...एसएसआर ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट किया था, मुझे उम्मीद है कि आप अपने इंस्टा पर भी यही स्टोरी पोस्ट करेंगी.'

Ankita Lokhande
अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. फोटो साभार: @Ankita Lokhande instagram

आपको बता दें, 1 जून 2009 को सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था. शो को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. इस मौके पर शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक खूबसूरत पोस्ट किया था. इस सीरियल में सुशांत और अंकिता ने मानव और अर्चना का लीड रोल प्ले किया था. और यही वह शो था, जिसने दोनों के दिल भी मिला दिए थे. अब जब सुशांत सिंह राजपूत की बरसी नजदीक है तो एक बार फिर अंकिता लोखंडे इमोशनल हो गई हैं. फैंस का मानना है कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक भी इसलिए लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज