• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, सुशांत के फैंस ने उठाई शो बायकॉट करने की मांग

'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, सुशांत के फैंस ने उठाई शो बायकॉट करने की मांग

अंकिता लोखंडे शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर वापस आ गई हैं (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर वापस आ गई हैं (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) के सेट पर वापस आ गई हैं, जिसने उन्हें और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 12 साल पहले घर-घर मशहूर कर दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्लीः छोट पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) के सेट पर वापस आ गई हैं, जिसने उन्हें और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 12 साल पहले घर-घर मशहूर कर दिया था, लेकिन पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' के पार्ट 2 के आने से फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं. फैंस का मानना है कि उनका मानव सिर्फ सुशांत है और कोई उनकी जगह नहीं ले सकता. इस वजह से सोशल मीडिया पर लोग अंकिता लोखंडे को भी ट्रोल कर रहे हैं.

    बता दें कि शो में सुशांत और अर्चना की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. वे रील से रियल लाइफ कपल के तौर पर मशहूर हुए थे. वहीं, अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल को फिर से निभा रही हैं, जबकि एक्टर शहीर शेख मानव का रोल निभाएंगे. दिवंगत एक्टर सुशांत ने सबसे पहले यह रोल निभाया था, जिसके बाद हितेन तेजवानी इस रोल में नजर आए थे. वहीं, इंस्टाग्राम पर अंकिता ने जैसे ही इस शो के क्लैपबोर्ड के साथ एक वीडियो शेयर किया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

    Printshot Twitter


    Printshot Twitter


    Printshot Twitter


    ये भी पढ़ें: साधना और राज कपूर के बीच जब झगड़े की वजह बन गई ‘साधना कट’ हेयरस्टाइल, पढ़िए स्टोरी

    इस वक्त ट्विटर पर लोग इस शो को बायकॉट करने की मांग उठा हे हैं. #BoycottPavitraRishta2 इस हैशटैग के साथ लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोई भी सुशांत की जगह नहीं ले सकता है, कोई भी नहीं... अंकिता लोखंडे तुम्हारा ये शो पूरी तरह फ्लॉप होगा.' वहीं एक अन्या यूजर ने लिखा कि 'हमारा मानव तो सिर्फ सुशांत है.' एक अन्य यूजर ने लिखा है. 'सुशांत सिंह नहीं, तो पवित्र रिश्ता 2 भी नहीं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज