Home /News /entertainment /

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग रस्मों का प्यारा Video, विक्की जैन संग की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग रस्मों का प्यारा Video, विक्की जैन संग की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात

अंकिता लोखंंडे ने अपने प्री वेडिंग रस्म का वीडियो शेयर किया. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंंडे ने अपने प्री वेडिंग रस्म का वीडियो शेयर किया. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Pre wedding Video) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्री वेडिंग रस्मों का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह काफी खुश नजर आ रही हैं. इसमें अंकिता और विक्की जैन का पूरा परिवार दिख रहा है. इसके अलावा अंकिता ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Maharastra Bhagat Singh Khoshyari) के साथ दिख रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्री वेडिंग फेस्टिव सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बेहद ही प्यारा है. इस वीडियो में अंकिता और विक्की जैन दोनों मुण्डावर बांधे नजर आ रहे हैं. वीडियो में तस्वीर में दोनों के चेहरे की खुशी ये बयां कर रही हैं कि दोनों काफी खुश हैं. अंकिता और विक्की दोनों के सिर पर मुण्डावर बांधा नजर आ रहा है. दोनों की प्रीवेडिंग सेरेमनी मराठी रीति रिवाज से हो रही हैं. ये वीडियो 52 सेकंड का है.

    इस वीडियो की शुरुआत एक हवन की उठती अग्नि से होती है. इसके बाद अंकिता अपने सिर पर मुण्डावर बंधवाते और पैरों में पायल पहनते हुए दिखाई देती हैं. फिर विक्की जैन की झलक दिखती है. विक्की के सिर पर भी मुण्डावर बंधा हुआ है और उनके पीछे खड़ी महिलाएं मुस्कुरा रही हैं. फिर इस समारोह की रस्मों को दिखाया जाता है. पंडित कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं और अंकिता हाथ जोड़े बैठी हैं.

    इसके बाद अंकिता और विक्की  (Ankita Lokhande Vicky Jain Pre Wedding Video) दोनों साथ में बैठे दिखाई देते हैं और अंकिता कुछ कुछ खा रही हैं. अंकिता के पापा भी हाथ जोड़े प्रार्थना करते हुए दिखाई देते हैं. अंकिता अपने पिता से आशीर्वाद लेती हैं. और विक्की के साथ कुछ कैंडिड पलों को क्रिएट करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा,”‘टूगेदरनेस! थैंक्यू, तन्मय खुतल इन खूबसूरत यादों को कैप्चर करने के लिए.” इसके साथ ही उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी और हैशटैग के साथ प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और हैशटैग अनवि की कहानी लिखा.

    सोनू सूद पर लगा रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल बनाने का आरोप, BMC ने भेजा अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस

    महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिले अंकिता-विक्की

    अंकिता लोखंडे   (Ankita Lokhande) ने इससे पहले कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह और उनके होने वाले पति विक्की जैन महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी के साथ दिखाई दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि अंकिता और विक्की अपनी शादी का निमंत्रण देने के लिए उनसे मिलने पहुंचे थे. इन तस्वीरों में विक्की के हाथ में एक नीले रंग का बॉक्स और टेबल पर गिफ्ट रैप में कुछ चीज पड़ी है.

    Vikcy Ankita

    (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

    मिलने के लिए जताया राज्यपाल का आभार

    अंकिता लोखंडे ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,” मैं महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल ‘भगत सिंह कोश्यारी जी’ से मिलने के अवसर के लिए आपकी प्रशंसा व्यक्त करना चाहती हूं. मुझे पता है कि आप बहुत व्यस्त हैं सर और मैं आभारी हूं कि आपने राजभवन में हमारे साथ बात करने के लिए समय निकाला.”

    Tags: Ankita Lokhande, Wedding

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर