Home /News /entertainment /

अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने दिया आशीर्वाद, श्वेता सिंह कीर्ति ने ऐसे लुटाया अपना प्यार

अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने दिया आशीर्वाद, श्वेता सिंह कीर्ति ने ऐसे लुटाया अपना प्यार

श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता लोखंडे को बधाई दी. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita/shwetasinghkirti)

श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता लोखंडे को बधाई दी. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita/shwetasinghkirti)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी (Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding) समारोह का समापन रिसेप्शन के बाद हो गया. अंकिता शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसके बाद उनके फैंस ने ढेर सारी बधाइयां देनी शुरू कर दी. वहीं, दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी अंकिता को कमेंट कर बधाई दी और शादीशुदा जिंदगी के लिए आशीर्वाद दिया.

अधिक पढ़ें ...

    अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से 14 दिसंबर को मुंबई के एक 5 स्टार होटल में आलीशान शादी की. विक्की-अंकिता का प्री-वेडिंग रस्में और रीति-रिवाज 11 दिसंबर से मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुई, उसके बाद सगाई और संगीत सेरेमनी हुई. इनमें कंगना रनौत, अमृता खानविलकर, माही विज, एजाज खान, सृष्टि रोड़े, जय भानुशाली, पवित्रा पुनिया, एकता कपूर जैसी कई टीवी सेलेब्स ने भी शिरकत की. अंकिता ने अपनी शादी के दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की.

    अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande Wedding Photos) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि वह आधिकारिक तौर पर मिसेज जैन बन चुकी हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “प्यार सब्र है लेकिन हम नहीं. सरप्राइज! अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हो गए हैं!” इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. विक्की और अंकिता की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर बधई दे रहे हैं.

    श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट किया. (फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

    अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी कमेंट कर न्यूली वेड कपल को बधाई दी है. उन्होंने कमेंट में लिखा,”नवविवाहिता को मुबारकवाद और आशीर्वाद. श्वेता.” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया. बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति, अंकिता लोखंडे के एक्स बॉयफ्रेंड रहे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता और श्वेता सिंह कीर्ति ने मिलकर सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने की मुहीम शुरू की थी.

    अंकिता ने शादी में पहना सीक्वेंस्ड गोल्डन लहंगा

    अंकिता लोखंडे ने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन  (Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding) से 14 दिसंबर को शादी कर ली. ये शादी समारोह तीन दिन तक मुंबई के एक होटल में चला. अंकिता ने हिंदू-रीति रिवाजों से शादी की. शादी के लिए उन्होंने ट्रेडिशनल लाल लहंगे को छोड़ कर अपने इस खास दिन के लिए गोल्डन रंग की वेडिंग ड्रेस को चुना. इस गोल्डन ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी हुआ था. उन्होंने अपने लहंगे से मिलते-जुलते कलर की चूड़ियां पहनी थीं.

    मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया लहंगा

    अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Wedding Dress) ने शादी के लिए सीक्वेंस्ड गोल्डन लहंगा चुना. अंकिता ने इस लहंगे को मशहूर बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से डिजाइन करवाया है. उनके लहंगे से जुड़ा गोल्डन शीयर घूंघट उनके पूरे लुक में एक शाही टच दे रहा था. उन्होंने अपने खास दिन और शेषपट्टी पर अपने ‘कलीरे’ फ्लॉन्ट किए. उन्होंने शादी के लिए मैचिंग इयररिंग्स के साथ दो बिना कटे कुंदन स्टोन नेकलेस पहने थे.

    Tags: Ankita Lokhande, Shweta singh kirti

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर