Splitsvilla X फेम अनमोल चौधरी हैं बिन ब्याही मां, बच्चे की धड़कन सुन नहीं करवा पाईं थीं अबॉर्शन

अनमोल चौधरी ने ब्वॉयफ्रेंड के गालियों की परवाह नहीं की. (फोटो साभार: anmolchaudharyofficial /Instagram)

एमटीवी स्पिल्टिसविला एक्स (MTV Splitsvilla X) फेम अनमोल चौधरी (Anmol Chaudhary) बिन ब्याही मां हैं. अनमोल की मां और उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने अबॉर्शन करवाने को कहा था लेकिन एक्ट्रेस नहीं मानी.

  • Share this:
    मुंबई. मॉडल-एक्ट्रेस एमटीवी स्पिल्टिसविला एक्स (MTV Splitsvilla X) फेम अनमोल चौधरी (Anmol Chaudhary) का सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट देखकर उनकी बोल्डनेस का अंदाजा हो जाता है. लेकिन यहां सिर्फ उनकी फोटोज की बात नहीं हो रही बल्कि बिन ब्याही मां बनने की जानकारी देने की बात भी हो रही है. अनमोल एक बेटे की मां हैं और वह भी बिना शादी किए. अनमोल रिलेशनशिप में थीं लेकिन करीब दो साल बाद ही ये रिश्ता खत्म हो गया लेकिन इस बीच अनमोल प्रेग्नेंट हो चुकी थीं.

    टाइम्स से बात करते हुए अनमोल चौधरी ने बताया, ‘मेरा ब्रेकअप हो चुका था तब मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं. मैंने फैसला किया कि बच्चा कैरी नहीं करूंगी, क्योंकि उस वक्त मेरे लिए आसान नहीं था. इसके बारे में अपने ब्वॉयफ्रेंड को भी बताया. मैं अबॉर्शन करवाना चाहती थी चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गई. डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड किया तो बच्चे की धड़कन सुन मुझे रोना आ गया. मैंने तय कर लिया कि अपने बच्चे को दुनिया में ले आऊंगी.  हालांकि मेरा ब्वॉयफ्रेंड मेरे इस फैसले के खिलाफ था.

    फोटो साभार: anmolchaudharyofficial/Instagram)


    अनमोल ने बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड को जब पता चला कि अबॉर्शन नहीं करवाने का फैसला किया है तो खूब गाली दी, और कहा कि उसके दोस्त उसे चिढ़ा रहे और कह रहे कि एक दिन तुम्हारे पर रेप का आरोप लगा देगी. अनमोल पर उसकी चीख-चिल्लाहट का कोई असर नहीं हुआ और बता दिया कि बच्चा पैदा करने का उसका फैसला है वह अबॉर्शन के लिए दबाव नहीं डाल सकता.

    (फोटो साभार: anmolchaudharyofficial/Instagram)


    अनमोल एक साथ दो-दो मोर्चे पर जूझ रहीं थीं. एक तरफ ब्रेकअप का दर्द और दूसरी तरफ अनचाहा बच्चा जिंदगी में आ गया था. अनमोल ने बताया कि ‘मैं डिप्रेशन में थीं, मैं खुद को खत्म कर देना चाहती थी. फिर मैंने अपने बच्चे के बारे में सोचा जो इस दुनिया में आया ही नहीं था, मैंने उसके लिए जीने का मन बनाया.

    (फोटो साभार: anmolchaudharyofficial
    /Instagram)


    इसे भी पढ़िए-सनी देओल को जब 'गदर' के लिए मिला था सम्मान, गुस्से में बाथरूम में छोड़ आए थे अवॉर्ड

    मेरे मम्मी-पापा को भी इसके बारे में कुछ पता नहीं था. बहुत हिम्मत कर इसकी जानकारी अपनी मम्मी को दी तो वह डर गईं और अबॉर्शन करवाने के लिए कहा. इस पर अनमोल ने उन्हें बताया कि मैं आपसे पूछ नहीं रही बल्कि आपको बता रही हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और बच्चे को रखूंगी’. अनमोल चौधरी फिलहाल नोएडा में अपनी बहन के पास रह रही हैं और मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.