लाइव टीवी

यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अनु मलिक ने बीच में छोड़ा शो?

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 8:00 PM IST
यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अनु मलिक ने बीच में छोड़ा शो?
अनु मलिक ने छोड़ा शो

यौन उत्पीडन के आरोप लगने के बाद अनु मलिक (Anu Malik) चारों तरफ से घिरते नजर आ रहे थे. वहीं अब उन्होंने बड़ा फैसला ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 8:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) बीते काफी समय से जबरदस्त आलोचनाएं झेल रहे हैं. जब इंडस्ट्री में मीटू मूवमेंट की बयार आई थी, तब अनु मलिक पर भी चौंकाने वाले आरोप लगे थे. वहीं तब से लेकर आज तक इन्हीं आरोपों के चलते वो समय-समय पर घिरते नजर आए हैं. इन दिनों वो सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' (Indian Idol 11) में बतौर जज नजर आ रहे थे. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनु मलिक ने ये शो बीच में छोड़ दिया है. हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमंट नहीं हुआ है. शो छोड़ने की वजह अनु मलिक पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप बताए जा रहे हैं.

आउटलुक ने एक सूत्र के माध्यम से बताया कि अनु मलिक ने ये शो छोड़ दिया है. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि अनु मलिक को रिप्लेस कौन करेगा. 'इंडियन आइडल 11' में अनु मलिक जज के तौर पर नजर आ रहे थे. ये शो सोनी टीवी पर दिखाया जाता है, बताया जा रहा है कि सोनी टीवी को राष्ट्रीय महिला आयोग से नोटिस मिला था. इस नोटिस को महिला आयोग के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर किया गया है.



इस नोटिस में आयोग ने सोना मोहापात्रा के ट्वीट का जिक्र किया है और चैनल से कार्रवाई को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. बता दें कि 2018 में पहली बार सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उस दौरान भी अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 10' बीच में ही छोड़ना पड़ा था. इसके बाद सिंगर नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने भी सोना को सपोर्ट करते हुए अनु मलिक पर कई और आरोप लगाए थे.
Loading...



जब सोनी टीवी ने एक बार फिर सीजन 11 में भी अनु मलिक को जज के तौर पर ले लिया तो सोना मोहापात्रा ने फिर से अनु मलिक के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया. वहीं हाल ही में सोना को अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का भी सपोर्ट मिल गया था. बात करें अनु मलिक की तो उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन बनने के लिए घमासान, इस कंटेस्टेंट ने कराया सिद्धार्थ-आसिम का झगड़ा? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 7:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...