लाइव टीवी
Elec-widget

अनु मलिक फिर हुए 'इंडियन आइडल' से बाहर, सोना महापात्रा ने कहा 'शुक्रिया..'

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 8:29 AM IST
अनु मलिक फिर हुए 'इंडियन आइडल' से बाहर, सोना महापात्रा ने कहा 'शुक्रिया..'
अनु मलिक इस शो के 10वें सीजन से भी बाहर हुए थे.

पिछले साल भी सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने पहली बार अनु मलिक (Anu Malik) का नाम लेकर यौन उत्‍पीड़न की घटना का जिक्र किया था. इसके बाद अनु मलिक को 'इंडियन आइडल सीजन 10' (Indian Idol 10) की जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 8:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' (Indian Idol 11) में जज बने नज़र आ रहे म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक (Anu Malik) शो से बाहर हो गए हैं. #MeToo का आरोप झेल रहे अनु मलिक के इस शो में जज बनने पर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने खूब विरोध जताया था. दरअसल, अनु मलिक पर सोना महापात्रा, श्‍वेता पंडित (Shweta Pandit) समेत कुछ और लड़कियों ने यौन उत्‍पीड़न के अरोप लगाए थे. ऐसे में सोना महापात्रा ने उनके शो से बाहर होने को एक तरह की जीत बताया है.

सोना महापात्रा ने एक न्‍यूज एजेंसी को कहा, 'ये बहुत अच्‍छी खबर है. सोनी चैनल को काफी लंबा समय लग गया यह फैसला लेने में पर मैं खुश हूं कि आखिरकार उसे शो से बाहर किया गया है. यह पूरे देश की लड़ाई थी. ऐसे कई सारे लोग थे जो इस शख्‍स (अनु मलिक) को इस शो में नहीं देखना चाहते थे, जो खुद को नेशनल टीवी पर दिखाता था. क्‍योंकि यह संदेश देता है कि इस तरह के लोग कुछ भी करने के बाद आगे बढ़ सकते हैं.'



सोना ने आगे कहा, 'मैं सही और न्‍याय के लिए लड़ रही थी. ये खबर पढ़ने के बाद मुझे लगा कि ये हर किसी के लिए एक जीत है. सिर्फ मेरी नहीं, हर उस महिला की जो इस इंसान द्वारा प्रताड़‍ित की गई थीं. हमारी लड़ाई पूरी नहीं हुई है, ये तो सिर्फ शुरुआत है.'

anu malik

बता दें कि अनु मलिक के बयान के अनुसार उन्‍होंने इस शो से खुद को अपने आप अलग किया है. इस काम के लिए उन्‍हें चैनल ने फोर्स नहीं किया है, बल्कि इस पूरे समय में चैनल उनके लिए काफी सपोर्टिव रहा है.

गौरतलब है कि पिछले साल सोना महापात्रा ने पहली बार अनु मलिक का नाम लेकर यौन उत्‍पीड़न की घटना का जिक्र किया था. इसके बाद उठे विवाद के चलते अनु मलिक को 'इंडियन आइडल सीजन 10' की जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी.
Loading...

यह भी पढ़ें: Fake था वायरल हो रहा रानू मंडल का फोटो, मेकअप आर्टिस्‍ट ने शेयर की असलियत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...