जसलीन के लिए दूल्हा ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा, बोले- 'जल्द करूंगा कन्यादान'

बिग बॉस में दोनों ने बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एंट्री की थी.

बिग बॉस में दोनों ने बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एंट्री की थी.

लाल चूड़े और सिंदूर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर के बाद अनूप जलोटा (Anoop Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) दोनों ने खुद इस मामले पर सफाई दी.

  • Share this:
मुंबई- बिग बॉस (Bigg Boss) में आकर यूं तो हर शख्स खबरों में आ जाता है लेकिन भजन सम्राट नाम से मशहूर अनूप जलोटा (Anoop Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी जब पहुंची तो दर्शक हैरान हो गए. हाल ही में जसलीन मथारू फिर चर्चाओं में आईं, जब खबरें उनकी शादी की आने लगी. हाल ही में जसलीन मथारू ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने नजर आई. चर्चा ये भी हुई कि उन्होंने अनूप जलोटा के साथ शादी तो नहीं कर ली. इस तस्वीर के सामने आने के बाद जसलीन और अनूप जलोटा दोनों ने खुद इस मामले पर सफाई दी.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने इन खबरों को गलत बताया और अब इन खबरों पर अनूप जलोटा का रिएक्शन सामने आया. अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन मथारू उनकी बेटी की तरह हैं और मैं और उनके पिता जसलीन लिए लड़का देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें एक पंजाबी लड़के के बारे में भी बताया है, जो कनाडा में रहता है. हालांकि अभी कुछ फिक्स नहीं है. अनूप ने कहा कि पहले भी कह चुका हूं कि जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा.
 
View this post on Instagram
 

❤️❤️

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on



जसलीन ने हाल ही में अपनी इस तस्वीर के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा था कि उन्होंने टिक टॉक वीडियो के लिए ऐसा किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म साथिया के चुपके गाने पर वीडियो शूट कर रही थी इसलिए मैं नई नवेली दुल्हन की तरह सजी थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इन फोटोज पर इतना बवाल होगा.



आपको बता दें कि बिग बॉस में दोनों ने बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एंट्री की थी. लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं. ये सारा काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था. हालांकि बहुत से लोगों का दावा था कि अनूप जलोटा और जसलीन में काफी करीबी रही है. यहां तक कि जब हाल ही में जसलीन मथारू पारस छाबड़ा के स्वयंवर को लेकर प्रसारित हुए शो 'मुझसे शादी करोगे' में पारस से शादी करने पहुंची थी, तब अनूप जलोटा ने इस पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि जसलीन को ऐसा नहीं करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- 'तेरी आख्या का यो काजल' पर सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ किया ऐसा डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज