जसलीन मथारू नहीं अब कटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं अनूप जलोटा

बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू के साथ दिख चुके भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस 13 सीज़न में कटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 11:14 AM IST
जसलीन मथारू नहीं अब कटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं अनूप जलोटा
भजन गायक अनूप जलोटा ने इस बार बिग बॉस के सीजन के लिए अपनी ऐसी इच्छा जताई है जिसे सुनकर सलमान भाई थोड़ा तो नाराज़ हो सकते हैं.
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 11:14 AM IST
बिग बॉस 12 (Bigg Boss) में खलबली मचाने वाले अनूप जलोटा ने एक बार फिर घर में घुसने के लिए सामान बांध लिया है. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया. एक अखबार से बातचीत के दौरान अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले सीजन यानी कि बिग बॉस-12 में वह रिलैक्स करने और हॉलिडे मनाने गए थे. अब वह बिग बॉस 13 में भी जा रहे हैं. ऐसे में जहां एक तरफ बात चल रही है कि इस बार शो में कॉमनर्स नहीं शामिल होंगे, वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के मुताबिक अनूप जलोटा इस बार सलमान खान के साथ शो होस्ट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:  'ब्रह्मास्त्र' के साथ बनारस पहुंचे रणबीर कपूर, PM मोदी के लिए कही ये खास बात



वहीं, पिछली बार जसलीन मथारू के साथ शो में न शामिल हुए अनूप से जब सवाल किया गया कि वो इस बार किसके साथ नज़र आने वाले हैं, तो इस पर अनूप ने अपनी ऐसी इच्छा जताई है जिसे सुनकर सलमान भाई थोड़ा तो नाराज़ हो सकते हैं. दरअसल अनूप ने कहा है कि वह इस बार कटरीना कैफ के साथ शो में जाना चाहते हैं.

कितना सच कितना झूठ?

हालांकि, ये सभी बातें अभी अनूप जलोटा ने कही है. इस बारे में शो मेकर्स या कलर्स की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. जलोटा साहब की बातों में कितना दम है ये तो शो के पहले दिन ही पता चल जाएगा.



जसलीन मथारू के साथ रहे थे सुर्ख़ियों में
Loading...

वैसे पिछले सीजन में वह केवल अपनी 'गर्लफ्रेंड' जसलीन मथारू को लेकर ही चर्चा में रहे थे. इसके अलावा वह किसी टास्क से तो ज्यादातर दूर ही रहते थे. अब अगर वह सच में बिग बॉस 13 में आते हैं तो देखने वाली बात होगी कि वह किस तरह एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हैं.

जसलीन और अनूप के बीच म्यूजिकल रिश्ता
सीजन 12 के प्रीमियर के दिन से ही अनूप जलोटा सुर्खियों में थे. जसलीन मथारू को उनकी गर्लफ्रेंड के तौर पर पेश किया गया था. शो में भी दोनों कपल ही नजर आ रहे थे. लेकिन शो से बाहर आते ही उन्होंने पलटी मार दी. अनूप जलोटा का कहना था कि जसलीन केवल उनकी शिष्या हैं. और दोनों के बीच म्यूजिकल रिलेशन है. यही नहीं वह खुद भी हैरान रह गए थे जब जसलीन ने बिग बॉस में अपने इंट्रो में डेटिंग वाली बात की.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स


 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...