• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पारस छाबड़ा के साथ जसलीन के रिश्ते से हुई अनूप जलोटा को जलन! कह डाली ये बड़ी बात

पारस छाबड़ा के साथ जसलीन के रिश्ते से हुई अनूप जलोटा को जलन! कह डाली ये बड़ी बात

अनूप जलोटा  बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू के साथ जोड़ी बनाकर घर में पहुंचे थे.

अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू के साथ जोड़ी बनाकर घर में पहुंचे थे.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को किस तरह के लड़के से शादी करनी चाहिए? इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन के पार्टनर को मेरे जैसा होना चाहिए.

  • Share this:
    मुंबई: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 12 में एक जोड़ी ने हर किसी को हैरत में डाल दिया था. भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota), जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ नजर आए. दोनों बतौर जोड़ी कंटेस्टेंट बने थे. शो के दौरान इन दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था, हालांकि बाद में दोनों ने इसे शिष्य और गुरु वाले रिश्ते से रूबरू कराया था. एक बार फिर से जसलीन मथारू टीवी पर दिखाई दे रही हैं. कलर्स पर चल रहे 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' में वो इन दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को रिझाते हुए दिखाई दे रही हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि जसलीन के गुरु को ये बिलकुल रास नहीं आ रहा है.

    स्‍पॉटबॉय से बातचीत में गजल सम्राट अनूप जलोटा ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वह (पारस छाबड़ा) जसलीन के लिए अच्छा लड़का है'. उन्होंने कहा कि वो (पारस) ये कबूल चुका है कि वो दो रियलिटी शो कर चुका हैं. इसलिए मुझे ये नहीं लगता है कि जसलीन को उसके जैसे किसी शख्स से शादी करनी चाहिए.




    उन्‍होंने बताया कि जसलीन का मुझे कुछ दिन पहले कॉल आया था. उसने फोन कर कहा था कि अनूप जी, 'मुझसे शादी करोगे' में पार्टिसिपेट कर रही हूं जो लगभग तीन महीनों तक चलेगा. हमारी आने वाली फिल्‍म 'वो मेरी स्‍टूडेंट है', जिसको कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि मैंने जसलीन से पूछा, क्‍या यह शो जरूरी है? मेरे सवाल पर उसने (जसलीन) कहा, हां ये मेरे लिए बहुत अच्‍छा मौका है और इस शो के जरिये हम हमारी फिल्‍म भी प्रमोट कर सकते हैं तो मैंने हामी भर दी क्‍योंकि, उसके पिता जो फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे है, उन्‍होंने मुझे फोन कर कहा कि जसलीन के शो में रहने के दौरान मैं आपके हिस्‍से की शूटिंग कर लूंगा.

    जसलीन को किस तरह के लड़के से शादी करनी चाहिए? इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन के पार्टनर को मेरे जैसा होना चाहिए. मैं बर्ताव में कोमल हूं और अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं. इसके साथ ही जो अपनी पत्नी को इज्जत दे और बराबरी का महसूस कराए. उन्होंने कहा कि अगर मौका मिला तो शो में जाकर मैं जसलीन को ये जरूर बताऊंगा कि पारस उसके लिए सही पार्टनर नहीं है.

    ये भी पढ़ें: कंगना रनौत पहुंचीं रामेश्वरम मंदिर, शिव भक्ति में ऐसी दिखीं लीन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज