लाइव टीवी

जसलीन मथारू के लिए फिर छलका अनूप जलोटा का दर्द, कहा- मेरे जैसे शख्स से होनी चाहिए शादी

News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 10:16 PM IST
जसलीन मथारू के लिए फिर छलका अनूप जलोटा का दर्द, कहा- मेरे जैसे शख्स से होनी चाहिए शादी
पारस छाबड़ा के शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते पर उठे सवाल

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने कहा है कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के लिए पारस अच्छे लड़के नहीं हैं. उन्होंने यह भी बताया जसलीन के लिए लड़का कैसा होना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 10:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्‍स कंटेस्‍टेंट जसलीन मथारू (Jaslin Matharu) एक बार फिर सुर्खियों में आती दिख रही हैं. इन दिनों वो 'मुझसे शादी करोगे' में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की 'मिसेज राइट' बनने के लिए शो का हिस्सा बनी हैं. जब जसलीन बिग बॉस घर में आई थीं तब उनका और भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) का अफेयर सामने आया था. तब दोनों ने बिग बॉस के घर में रोमांटिक डेट के भी लुफ्त उठाया था. लेकिन बाद में दोनों ने अपने रिश्‍तों को बाप-बेटी का दर्जा दे कर नकार दिया था. अनूप जलोटा ने तो यह भी कहा था कि ऐसा करने के लिए उनको बिग बॉस की टीम ने कहा था. लेकिन अब फिर से कुछ बातें सामने आई हैं.

'स्‍पॉटबॉय' (Spotboye) की एक खबर के मुताबिक अनूप जलोटा को जसलीन के पारस के स्‍वंयवर में जाने पर कहा, "क्‍या जसलीन मथारू (Jaslin Matharu) इस शो में सचमुच शादी कर लेगीं. इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता. लेकिन उसे ऐसा नहीं करना चाहिए."

उन्‍होंने कहा, "जसलीन का मुझे कुछ दिन पहले कॉल आया था. उसने फोन कर कहा, अनूप जी मैं, 'मुझसे शादी करोगे' मे पार्टिसिपेट कर रही हूं जो लगभग तीन महीनों तक चलेगा. हमारी आने वाली फिल्‍म 'वो मेरी स्‍टुडेंट है' को कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा. मैंने उससे पूछा, क्‍या यह शो इतना जरूरी है क्‍या. उसने कहा, हां ये मेरे लिए बहुत अच्‍छा मौका है और इस शो के जरिए हम हमारी फिल्‍म भी प्रमोट कर सकते हैं तो मैंने हामी भर दी क्‍योंकि, उसके पिता जो हमारे इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे है, उन्‍होंने मुझे फोन कर कहा कि जसलीन के शो में रहने के दौरान मैं आपके हिस्‍से की शूटिंग कर लूंगा."

उनसे पूछा गया कि क्‍या वह ये शो देखते हैं तो उन्‍होंने कहा, "मेरे पास इतना वक्‍त नहीं रहता की मैं देखूं. पर मैंने सुना है कि यह शो काफी अच्‍छा है. कुछ लागों ने मुझसे कहा कि जसलीन इस शो में काफी अच्‍छी दिख रही हैं तो मैंने उनसे कहा कि मैं उनका गुरु हूं और जो भी आपने बिग बॉस में देखा वो सब बेबुनियाद और ड्रामा था."



उन्‍होंने कहा, "मेरा उनके प्रति कोई वैसा प्रेम नहीं था. जब मैं बिग बॉस में था तो मैंने सलमान खान (Salman Khan) से पहले दिन ही कह दिया था कि जसलीन सिर्फ मेरी स्‍टुडेंट हैं. घर के अंदर भी मैं उनके साथ एक गुरु के रिश्‍ते से ही था. पर लोगों ने इसे पता नहीं रिलेशनशिप क्यों करार कर दिया. फिर मैंने सोचा अब शो में आ ही गए तो ऐसे ही मेन्‍टेन कर लेते हैं. देखते हैं ऑडियंस इस पर कैसे रिएक्‍ट करती है.

उन्‍होंने कहा, "मुझे नहीं लगता की पारस जसलीन के लिए अच्‍छा लड़का है. उनको ऐसे लड़के से बिल्‍कुल शादी नहीं करनी चाहिए. मैं वहां जरूर जाऊंगा और उससे कहूंगा कि पारस उनके राइट मैन नहीं हैं. उनका जीवनसाथी बिल्‍कुल मेरी तरह होना चाहिए. जिसका व्‍यवहार शांत रहे और वह अपने काम पर ज्‍यादा फोकस करे. अपनी पत्‍नी की इज्‍जत करे, उनको बराबरी का दर्जा दे."

यह भी पढ़ें :-Maha Shivratri: भगवान शिव के किरदार में नजर आए ये एक्टर, घर-घर में हो गए मशहूर  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 10:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर