अनूप सोनी ने लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए पूरा किया इन्वेस्टिगेशन कोर्स, पढ़ाई करना था चैलेंजिंग

अनूप सोनी ने ऑनलाइन इन्वेस्टिगेशन कोर्स किया. फोटो साभार: @AnupSoni Instagram

'क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol)' से घर-घर में अपनी पैठ बनाने वाले अनूप को आज हर कोई जानता है. इसी बीच एक्टर ने फैंस से अपने करियर से जुड़ीं एक और उपब्धि के बारें में एक अहम जानकारी दी है.

  • Share this:
    मुंबई: एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं. सोनी के शो 'क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol)' से घर-घर में अपनी पैठ बनाने वाले अनूप को आज हर कोई जानता है. टीवी के साथ अनूप हिंदी फिल्मों में भी खूब काम कर चुके हैं. इसी बीच एक्टर ने फैंस से अपने करियर से जुड़ीं एक और उपब्धि के बारें में एक अहम जानकारी दी है.

    अनूप सोनी (Anup Soni) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि उन्होंने ऑनलाइन इन्वेस्टिगेशन कोर्स (investigation course) किया था, जिसके सर्टिफिकेट को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अनूप ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स करने का फैसला किया था, ताकि मैं अपनी शक्ति को और ज्यादा रचनात्मक कार्यों में लगा सकूं. पर वास्तव में कई सालों बाद फिर से पढ़ाई के दौर में जाना बहुत ज्यादा चैलेंजिंग था, लेकिन मैंने उसे चुना और मुझे यह गर्व है कि मैंने यह कोर्स पूरा किया."

    anup soni
    अनूप सोनी ने ऑनलाइन इन्वेस्टिगेशन कोर्स किया. फोटो साभार: @AnupSoni Instagram


    अनूप सोनी (Anup Soni) की इस उपलब्धि पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. बता दें अनूप को कई टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में देखा गया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'गॉडफादर' से किया था. इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया.










    View this post on Instagram






    A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)






    बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप सोनी को सिल्वर स्क्रीन पर सक्सेस नहीं मिली. बाद में उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया और 'क्राइम पेट्रोल', 'सीआईडी', 'बालिका वधु' जैसे तमाम धारावाहिकों में काम किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.