Home /News /entertainment /

anup soni remebers first meeting with father in law raj babbar ps

अनूप सोनी ने किया कॉलेज के दिनों को याद, बताया राज बब्बर से कैसे हुई थी उनकी पहली मुलाकात

अनूप सोनी ने राज बब्बर के साथ पहली मुलाकात के बारे में की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @_prat/@anupsoni3)

अनूप सोनी ने राज बब्बर के साथ पहली मुलाकात के बारे में की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @_prat/@anupsoni3)

अनूप सोनी (Anup Soni) का कहना है कि, वह इस बात को नकार नहीं सकते कि बालिका वधू (Balika Vadhu) और क्राइम पेट्रोल की बदौलत ही उनकी अच्छी छवि बनी है. वह कहते हैं कि शो का इमेज पर बहुत गहरा प्रभाव होता है. ये शो न केवल उनके करियर के लिए महत्वपूर्ण हैं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी इन शोज का उनकी जिंदगी में अहम रोल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बालिका वधू (Balika Vadhu) और क्राइम पेट्रोल के चलते अनूप सोनी (Anup Soni) आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं और अपनी सफलता के लिए भी अनूप सोनी इन्हीं शोज को क्रेडिट देते हैं. अनूप सोनी का कहना है कि, वह इस बात को नकार नहीं सकते कि बालिका वधू और क्राइम पेट्रोल की बदौलत ही उनकी अच्छी छवि बनी है. वह कहते हैं कि शो का इमेज पर बहुत गहरा प्रभाव होता है. ये शो न केवल उनके करियर के लिए महत्वपूर्ण हैं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी इन शोज का उनकी जिंदगी में अहम रोल रहा है.

अनूप सोनी का कहना है कि उन्हें यकीन है कि दर्शक उन्हें निगेटिव कैरेक्टर में भी जरूर अपनाएंगें. indianexpress.com से बातचीत में अभिनेता ने कहा- कौन कहता है कि उन्होंने कभी किसी और के होने का नाटक नहीं किया है या अपनी अच्छी इमेज को जीने की कोशिश नहीं की. खासकर सोशल मीडिया पर.

बालिका वधू-क्राइम पेट्रोल ने दिलाई पहचान
अनूप सोनी कहते हैं- “दोनों शो (बालिका वधू और क्राइम पेट्रोल) सफल शोज थे. मेरे जिंदगी के दस साल इन शोज को करने में चले गए. बालिका वधू की शुरुआत 2008 में हुई थी और 2014 तक यह चला था. वहीं दूसरी ओर, क्राइम पेट्रोल 2018 तक चला था. तो, इन दो शोज को मैंने 10 साल दिए. अभी, मैं कुछ सीरीज कर रहा हूं जिसमें मैं अपनी नए तरह के किरदार निभा रहा हूं.”

इसके साथ ही अनूप सोनी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की. उन्होंने अपने घर के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और ससुर राज बब्बर के बारे में भी बात की और बताया कि वह किस तरह अपने ससुर का ख्याल रखते हैं. बता दें, अनूप सोनी ने राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर से शादी की है. जिस हिसाब से प्रतीक बब्बर और आर्य बब्बर उनके साले हुए.

राज बब्बर से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए अनूप सोनी ने कहा- ‘वह मेरे सीनियर थे, मुझे बहुत अच्छे से याद है. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में मैं जब थर्ड ईयर में था, वह हमारे टीचर्स फंक्शन में चीफ गेस्ट बनकर आए थे. हम उनसे फंक्शन में मिले और अपने होस्टल वापस चले गए. इसके बाद वह भी एनएसडी की अपनी मेमोरीज को ताजा करने के लिए हमारे होस्टल आए. वह करीब 12:30 am पर होस्टल आए और हमारे साथ बातचीत की.’

Tags: Entertainment, Raj babbar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर