KBC 12: तीसरी करोड़पति बनीं अनूपा दास, क्या 7 करोड़ जीत पाएंगी यह कंटेस्टेंट

केबीसी कंटेस्टेंट अनूपा दास के साथ अमिताभ बच्चन. (Photo: https://www.instagram.com/sonytvofficial/)

केबीसी 12 (KBC 12) के शो मेकर्स ने शनिवार को जो प्रोमो जारी किया है, उसमें कंटेस्टेंट अनूपा दास (Anupa Das) यह कह रही हैं कि जीते हुए पैसे से वे अपनी मां के कैंसर का इलाज करवाएंगी. उन्होंने बताया कि उनकी मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है.

  • Share this:
    मुंबई. केबीसी के 12वें (KBC 12) सीजन में अब तक दो महिलाएं एक करोड़ रुपए जीत चुकी हैं. अब केबीसी 12 खत्म होने की तरफ बढ़ रहा है, तब उसे एक और करोड़पति मिलने वाला है. केबीसी में बस्तर की रहने वालीं कंटेस्टेंट अनूपा दास (Anupa Das) एक करोड़ रुपए जीतने वाली हैं. 15 प्रश्नों का सही जवाब देकर वे एक करोड़ रुपया जीतने वाली हैं.

    अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस सीजन में तीसरी बार 7 करोड़ का जैकपॉट वाला सवाल अनूपा दास से पूछेंगे. शो के मेकर्स ने जो प्रोमो जारी किया है, उससे क्लियर नहीं हो रहा है कि अब अनूपा 7 करोड़ जीत पाएंगी या नहीं. केबीबी के 12वें सीजन में अभी तक किसी कंटेस्टेंट ने जैकपॉट प्रश्न का सही जवाब नहीं दिया है, इसलिए केबीसी के दर्शक यह जानना चाहते हैं कि अनूपा 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगी या नहीं.

    मेकर्स ने शनिवार को जो प्रोमो जारी किया है, उसमें अनूपा यह कह रही हैं कि जीते हुए पैसे से वे अपनी मां के कैंसर का इलाज करवाएंगी. उन्होंने बताया कि उनकी मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है. अनूपा बस यही चाहती हैं कि उनकी मां फिर से स्वस्थ हो जाएं. खुशी की बात यह है कि केबीसी 12 में वे इतनी रकम जीत चुकी हैं, जिसमें वे अपनी मां का बेहतर इलाज करा लेंगे. इलाज कराने के बाद भी उनके पास बहुत सारा पैसा बच भी जाएगा.




    आपको बता दें कि 6 साल पहले भी केबीसी नरूला ब्रदर्स ने 7 करोड़ रुपए जीतकर इतिहास बना दिया था. नरूला ब्रदर्स ने भी यही कहा था कि उन्हें अपनी मां के कैंसर का इलाज करवाना था. केबीसी के इस 12वें सीजन में सबसे पहले नाजिया नसीम ने एक करोड़ रुपए जीता था. खुद को फेमिनिस्ट कह रही नाजिया ने सभी प्रश्नों का सही जवाब दिया था. अमिताभ बच्चन उनके सवालों के जवाब सुनकर बहुत प्रभावित हो गए थे. इस सीजन की दूसरी करोड़पति भी एक महिला हैं, उनका नाम मोहिता शर्मा है. वे आईपीएस ऑफिसर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.