Home /News /entertainment /

अनुपमा और वनराज फिर होंगे साथ, सीरियल में आया जबरदस्त ट्विस्ट, समर की लाइफ खतरे में

अनुपमा और वनराज फिर होंगे साथ, सीरियल में आया जबरदस्त ट्विस्ट, समर की लाइफ खतरे में

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स में कई मोड़ आएंगे(फोटो News18)

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स में कई मोड़ आएंगे(फोटो News18)

सीरियल अनुपमा (Serial Anupama) के आने वाले एपिसोड्स में कई दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं. नए ट्रैक को देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुपमा (Anupama) और वनराज (Vanraj) फिर से साथ हो जाएंगे, वहीं समर (Samar) की जिंदगी पर खतरा मंडरा रहा है.

    लोकप्रिय सीरियल अनुपमा (Anupama) में एक बार से जबरदस्त ट्विस्ट् देखने को मिलने वाला है. शो के लेटेस्ट ट्रैक को देखकर ऐसा लगता है कि एक बार फिर अनुपमा (Anupama) और वनराज (Vanraj एक हो जाएंगे. दर्शक आने वाले एपिसोड्स में देख सकेंगे कि जो भी दोनों के बीच गलतफहमियां हैं, वो आहिस्ता-आहिस्ता दूर हो रही हैं. अनुपमा और वनराज भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन उसके दिल में कहीं न कहीं अब भी अनुपमा के लिए प्यार है. दर्शक इस बात को देख भी चुके हैं कि जब भी वनराज, अनुपमा को अनुज (Anuj) के साथ देखता है, वो गुस्से से भर जाता है.

    अगर अनुपमा (Anupama) के अबतक की कहानी पर नजर डालें तो जब जॉब करने के बाद काव्या (Kavya) घर लौटती है, तो घरवालों के साथ-साथ वनराज भी उससे नाराज हो जाता है. दोनों के बीच झगड़ा होता है. और फिर वो वनराज को मेंटल कहती है. इसी बीच वनराज का हाथ कट जाता है. अनुपमा को वनराज की परेशानी देखी नहीं जाती है, वो पास आती है मगर वनराज उसे धक्का मार देता है. इसी बीच सीरियल में एक और मोड़ आता है, जब पाखी (Pakhi) सीढ़ियों पर चढ़ते हुए गिर जाती है. वनराज और अनुपमा भाग कर पाखी को संभालते हैं, मगर पाखी कहती है, ‘मां-बाप तलाक ले लेते हैं, तो ऐसे में बच्चे क्या करें’. इतना सुनते ही दोनों भावूक हो उठते हैं. दोनों की आंखे नम हो जाती हैं.

    इसके बाद सीरियल में दिखाया गया कि अनुपमा, पाखी से माफी मांगती है. अनुपमा अपनी बेटी को फिर से खोना नहीं चाहती है. इसलिए वो वनराज से लड़ाई खत्म करने की सोचती है. साथ ही अनुपमा, अनुज से पार्टनरशिप समाप्त करने की बात करने वाली है, क्योंकि उसे अपने बच्चे की खुशी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. इसिलए वो अनुज के साथ अपने रिश्ते को खत्म करना चाहती है.

    आने वाले एपिसोड्स में और भी कई मोड़ आने वाले हैं. समर की जान पर भी खतरा मंडरा रहा है. इस बात की भनक नंदिनी को हो जाती है. समर की जान का दुश्मन रोहन बन जाता है. साथ ही वो नंदिनी को यूएस लौटने के लिए धमकाने वाला भी है. अनुपमा के नए ट्रैक ने दर्शकों के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. लोगों के मन में अब यह सवाल कौंध रहा है कि कैसे अनुपमा, समर की जिंदगी को बचाएगी और साथ ही नंदनी को रोहन से बचाने के लिए वो क्या करेगी ?

    Tags: Anupamaa, TV

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर