Anupamaa ने वनराज और काव्या की शादी कराने का किया फैसला, लेकिन आएगा एक जबरदस्त ट्विस्ट

अनुपमां (फोटो साभारः Instagram/anupamaa_x_fanpage)

अनुपमां (फोटो साभारः Instagram/anupamaa_x_fanpage)

सीरियल 'अनुपमां' (Anupama) के अगले एपिसोड में काव्या के साथ हुई बुरी हरकत के बाद अनुपमां एक बड़ा फैसला करने वाली हैं. अनुपमां, काव्या का दुख कम करने के लिए उसकी और वनराज की शादी करवाने का फैसला करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 10:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः टीवी सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) बेहद रोमांचक मोड़ में पहुंच गया है. इसके पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि वनराज (Vanraj) और अनुपमां, काव्या को एक हादसे के बाद उसे शाह हाउस (Shah House) लेकर आते हैं. इससे घरवाले अनुपमां पर काफी नाराज होते हैं, क्योंकि उन्हें यकीन है कि जिस तरह से अब तक काव्या, अनुपमां के रास्ते में मुश्किलें पैदा करती आ रही है, उसी तरह वह अभी भी घर में कोई नया बखेड़ा खड़ा करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि काव्या के घर आने से सबसे बड़ा झटका बा और अनुपमां के छोटे बेटे समर को लगता है. जब वे दोनों अनुपमां से बात करने की कोशिश करते हैं, पर अनुपमां उन्हें यह कहकर चुप करा देती है कि उसने इंसानियत के नाते काव्या की मदद की है. इस दौरान वहां से गुजर रहा वनराज समर और अनुपमां की बातें सुन लेता है. वनराज सबसे कहता है कि फिलहाल काव्या के पास कोई घर नहीं है और उसके खुद के पास भी कोई अलग घर नहीं है. जब उन्हें कोई घर मिल जाएगा तो वे दोनों यहां से चले जाएंगे. इस पर अनुपमां कहती हैं कि बा और बाबूजी को कोई दिक्कत नहीं है, तो उसे भी कोई परेशानी नहीं है.

भले ही अनुपमां ने काव्या को अपने घर रहने की इजाजत दे देती है, लेकिन वह काव्या और वनराज को चेतावनी भी देती हैं कि अगर इस बार काव्या की वजह से उनके परिवार पर कोई मुसीबत आई तो वह कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगी. वे दोनों अनुपमां की बात चुपचाप से मान लेते हैं.




काव्या किसी भी हाल में अनुपमां के घर में एंट्री करना चाहती थी. इसलिए काव्या ने एक अजनबी आदमी की मदद से ये सब ड्रामा रचा था. वहीं दूसरी तरफ अनुपमां काव्या के साथ हुई बुरी घटना को सच मान रही हैं. काव्या की वजह से अनुपमां चिंता में पड़ गई हैं. इसलिए अनुपमां एक बड़ा फैसला करने वाली हैं.

सीरियल ‘अनुपमां’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या को इस गम से बचाने के लिए अनुपमां उसकी और वनराज की शादी करवाने का फैसला करेगी. अनुपमां सोचेगी कि शादी के जरिए ही काव्या की मदद की जा सकती है. अनुपमां का ये फैसला सुनकर वनराज को जारदार झटका लगेगा. इसी बीच नंदिनी को काव्या का सच पता चल जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज