होम /न्यूज /मनोरंजन /'अनुपमा' की काव्या शादी के 4 साल बाद भी मां बनने को नहीं है तैयार! मदालसा शर्मा ने अब बताई वजह

'अनुपमा' की काव्या शादी के 4 साल बाद भी मां बनने को नहीं है तैयार! मदालसा शर्मा ने अब बताई वजह

मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की पत्नी हैं. (फोटो साभार: Instagram@madalsasharma)

मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की पत्नी हैं. (फोटो साभार: Instagram@madalsasharma)

'अनुपमा' (Anupamaa) में काव्या का रोल निभाकर मशहूर हुई मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने चार साल पहले शादी की थी. वे मिथ ...अधिक पढ़ें

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) से दर्शकों के बीच मशहूर हुई थीं. वे इस शो में अनुपमा की सौतन काव्या का रोल निभाती नजर आ रही हैं. उन्होंने साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से शादी की थी. वे शादी के चार साल बाद भी मां नहीं बनी हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में जानना चाहते हैं.

एक्ट्रेस हो या कोई आम महिला, शादी के बाद उनसे फैमिली प्लानिंग से जुड़े सवाल किए जाते हैं. मदालसा से भी एक इंटरव्यू में उनकी प्रेग्नेंसी और फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अब तक मां बनने का फैसला क्यों नहीं किया. मदालसा ने बताया कि वे मां का दायित्व निभाने के लिए अभी तैयार नहीं हैं.

मदालसा शर्मा ने ईटाइम्स से हुई बातचीत में कहा कि उनके साथी कलाकार भी उनसे उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करते रहते हैं. वे कहती हैं, ‘अभी मेरी और मिमोह की फैमिली प्लानिंग की कोई योजना नहीं है.’ वे अभी परिवार के विस्तार के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

मां बनने के लिए तैयार नहीं हैं मदालसा
मदालसा जीवन के इस पड़ाव के महत्व को समझती हैं. वे जानती हैं कि उन्हें आगे मां का दायित्व निभाना पड़ेगा. वे इसके लिए मानसिक रूप से तैयार होने की बात करती हैं. वे कहती हैं, ‘जिंदगी के इस दायित्व को निभाने के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करना पड़ता है.’

मदालसा ने की मिमोह की तारीफ
जाहिर है कि वे और मिमोह अभी माता-पिता का दायित्व निभाने के लिए तैयार नहीं हैं. मदालसा कहती हैं, ‘हम अभी तैयार नहीं हैं. जब तैयार हो जाएंगे, तो इसकी योजना भी बनाएंगे. मैं अभी सिर्फ खुद का और अपने परिवार का ध्यान रख रही हूं.’ बता दें कि मदालसा ने बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने बताया कि मिमोह एक ईमानदार और ख्याल रखने वाले पति हैं.

Tags: Anupamaa, Madalsa Sharma, Mithun Chakraborty

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें