अपना शहर चुनें

States

TRP टॉप-5 लिस्ट में Anupama ने तोड़ा रिकॉर्ड, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ने किया धमाकेदार कमबैक

अनुपमा  (photo credit: instagram/@rupaliganguly)
अनुपमा (photo credit: instagram/@rupaliganguly)

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP List) में जहां एक तरफ टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) नंबर 1 पर ही बना हुआ है. वहीं टॉप 5 शोज में दो सरप्राइज एंट्री हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 5:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे पर आने वाले धारावाहिकों की अलग ही फैन फॉलोइंग है, रोज आने वाले धारावाहिकों में जो ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को लोगों को मिलते हैं, जो दर्शकों को खूब भाता है. BARC ने एक बार फिर 2021 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी को बताकर ये राज खोल दिया है कि टीआरपी की लिस्ट में कौन से टीवी शोज हिट रहे हैं और कौन इस रेस से बाहर हो गया है. इस हफ्ते कई नए टीवी शोज की टॉप 5 में एंट्री हुई हैं. लेकिन इस लिस्ट में बीते कई हफ्तों की तरह 'अनुपमा' नंबर 1 पर ही बना हुआ है. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के इस शो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. बताया जा रहा है कि इस बार 'अनुपमा' को पहले से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं.

इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आकर 'अनुपमा' ने टॉप पर बने रहने के मामले में रिकॉर्ड कायम कर लिया है. इसके अलावा टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी स्टारर धारावाहिक 'इमली' धीरे-धीरे दर्शकों का दिल जीत रहा है. इन दिनों इस शो पर देखने को मिल रहा है कि इमली, गश्मीर के साथ अपने घर पहुंची है और दामाद गश्मीर का ससुराल में खूब स्वागत हो रहा है.

इसके साथ ही टीआरपी की लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है- श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' को. इस टीवी सीरीज में प्रीता की जिंदगी में आए नए ट्विस्ट एंड टर्न इस सीरियल में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए हुए हैं.



इस बार धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' चौथे नंबर पर तो वहीं इस हफ्ते टॉप-5 टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने लंबे समय बाद वापसी की है. ये काफी समय से इस लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पा रहा था. वहीं अब 'नायरा' के धमाकेदार कमबैक की खबरों के बीच ये शो पांचवे नंबर पर आ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज