होम /न्यूज /मनोरंजन /Upcoming Twist: अनुपमा की जिंदगी में आया भूचाल, विराट को हुआ सई पर शक! अभिमन्यु से क्या फिर दूर हो जाएगी अक्षरा

Upcoming Twist: अनुपमा की जिंदगी में आया भूचाल, विराट को हुआ सई पर शक! अभिमन्यु से क्या फिर दूर हो जाएगी अक्षरा

टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है दोगुना मजा

टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है दोगुना मजा

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama), 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) का टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) दर्शकों को काफी पसंद है. लंबे वक्त से टीआरपी की टॉप वन में यह शो अपनी पकड़ बनाए हुए है. वहीं शो के मेकर्स नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स से दर्शकों हैरान करने वाले हैं. कुछ ऐसा है आपको ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से अनुपमा की जिंदगी उसकी बेटी पाखी की वजह से तबाह होने वाली है. पाखी अब घर वालों के सामने मरने और जीने की शर्त रखेगी और अधिक से शादी करने की दवाब डालेगी.

बता दें अनुपमा के प्री-कैप वीडियो में देखा गया कि बा पाखी की वजह से शॉक में हैं. उनकी तबीयत अचानक से खराब हो जाती और वह बेड पर आ जाती हैं. घरवाले बा की हालत देख परेशान हो जाते हैं. तभी बा रोते हुए वनराज से कहती हैं कि तेरी लाडली ने पूरे घर को मुंह दिखाने के लिए कहीं का नहीं छोड़ा. वनराज बा की बातें सुनकर अवाक रह जाता है और काव्या से सवाल करता है क्या हुआ. इसपर काव्या बताती है कि रिजॉर्ट में पाखी-अधिक एक ही कमरे में एक ही साथ देखे गए थे. इसके बाद वनराज के साथ बाबू भी शॉक्ड हो जाते हैं. अब इस प्री-कैप को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के कयास लगा रहे हैं कि बा के साथ ही साथ बाबूजी को भी हार्ट अटैक आएगा और एक फिर से वनराज सारा दोष अनुपमा को देगा.


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: ‘गुम है किसी के प्यार में’ विनायक के सामने उसका सच आ गया है कि विराट और पाखी का बेटा नहीं है. प्री-कैप वीडियो में देखा गया है कि विनायक सच जानने के बाद खुद कमरे में बंद कर लेता है और किसी नहीं मिलने की बात करता है. हालांकि सई आकर विनायक को मना लेती और उससे कहती हैं कि सब तुम्हारे मॉम-डैड तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं.

अब मीडिया अकटकलों की मानें तो विनायक अब अपने असली मां-पिता के बारे में जानने की कोशिश करेगा. इसमें सवि भी विनायक का साथ देगी. दोनों दशहरे के दिन दोनों मां-पिता को खोजने की प्लानिंग करेंगे. सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट की मानें तो अपकमिंग एपिसोड में विराट, उसका परिवार और सई जिस वीनू को मरा मान रहे थे वह असल में विनायक ही है. एक्सिडेंट की वजह से उसने अपने पैर खो दिए थे और इसलिए सई उसे नहीं खोज पाई थी. इसके साथ एक और ट्विस्ट आने वाला है कि सवि को भी अपने पिता का सच पता चल जाएगा कि विराट ही उसके असली पिता हैं.


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, में अभिमन्यु और अक्षरा के फिर से एक छत के नीचे रहने के साथ शानदार ड्रामा देखा गया. दोनों ने घरवालों से बचकर एक दूसरे संग के करवा चौथ की रश्में अदा की हालांकि दोनों का सच सामने आ जाता है. अब आने वाले ट्विस्ट में एक बार फिर से अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे से दूर होने वाले हैं.

Tags: Anupamaa, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Rupali Ganguly, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें