Home /News /entertainment /

Anupamaa 11th Jan Update: मालविका के लिए अनुपमा ने गाई लोरी, घरेलू हिंसा के खिलाफ उठाई आवाज

Anupamaa 11th Jan Update: मालविका के लिए अनुपमा ने गाई लोरी, घरेलू हिंसा के खिलाफ उठाई आवाज

 जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 11 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 11th Jan written update) कि अनुपमा कहती है कि समाज में घरेलू शोषण को सामान्य कर दिया गया है. वनराज को अतीत में अनुपमा के साथ बुरे व्यवहार को याद करता है. अनुपमा कहती है कि प्यार किसी भी शख्स को आकर्षित करता है. क्यों पुरुषों को लगता है कि वही कुंठित हो सकते हैं जबकि महिलाएं भी घर का काम करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 11 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 11th Jan written update) कि अनुपमा मालविका के लिए लोरी गाती है और वो सो जाती है. अनुज अनुपमा से मालविका के बारे में पूछता है. वनराज कहता है कि जब मालविका जागेगी तो उन्हें उसके लिए तैयार रहना चाहिए और अनुपमा को आराम करने के लिए कहता है. अनुपमा कहती है कि कैसे एक पुरुष अपनी पत्नी को सुरक्षा करने के वादे के बाद प्रताड़ित कर सकता है और कई महिलाएं हैं तो उसे चुप रहकर सहती हैं.

अनुपमा कहती है कि समाज में घरेलू शोषण को सामान्य कर दिया गया है. वनराज को अतीत में अनुपमा के साथ बुरे व्यवहार को याद करता है. अनुपमा कहती है कि प्यार किसी भी शख्स को आकर्षित करता है. क्यों पुरुषों को लगता है कि वही कुंठित हो सकते हैं जबकि महिलाएं भी घर का काम करती हैं. अनुज कहता है कि इस जमाने में घरेलू प्रताड़ना को रोका जा सकता है. पाखी अनुपमा को वीडियो कॉल करती है और अनुपमा उससे माफी मांगती है कि वो न्यू ईयर पार्टी में नहीं आ पाई.

पूरा शाह परिवार वीडियो कॉल पर मौजूद होता है और पूछता है कि क्या हआ है. काव्या वनराज के बारे में पूछती है और उसे घर वापस आने के लिए कहती है. बाबूजी से उसे डांट पड़ती है और बा कहती है कि सभी बाद में भी न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं. अनुपमा सभी को धन्यवाद बोलकर फोन काट देती है. वनराज घर वापस आता है तो काव्या का वॉयस मैसेज सुनता है जिसमें वो बताती है कि वो बाहर जा रही है. काव्या वनराज को न्यू ईयर विश करती है.

वनराज उम्मीद करता है कि वो कभी वापस ना आए. वनराज बा और बाबूजी को नए साल के लिए तैयार होने के लिए कहता है. बाबूजी वनराज को बताते हैं कि काव्या ने कहा है कि वो चार दिनों के बाद लौटेगी. बाबूजी बा से कहते हैं कि काव्या और वनराज धीरे-धीरे अलग होते जा रहे हैं.

मालविका उठती है और उसे याद आता है कि क्या हुआ था और उसे समझ आता है कि अनुज और अनुपमा को सच का पता चल गया है. अनुपमा आती है और मालविका को कहती है कि अनुज को कुछ हो गया है और वो उसे साथ आने कहती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर