Home /News /entertainment /

Anupamaa 15th Nov Update: लीला ने की अनुपमा-अनुज की बेइज्जती, हसमुख को भी सुनाई खरी-खोटी

Anupamaa 15th Nov Update: लीला ने की अनुपमा-अनुज की बेइज्जती, हसमुख को भी सुनाई खरी-खोटी

लीला अनुज, अनुपमा और हसमुख को जमकर खरीखोटी सुनाती है. (फोटो साभार: Hotstar)

लीला अनुज, अनुपमा और हसमुख को जमकर खरीखोटी सुनाती है. (फोटो साभार: Hotstar)

अनुपमा (Anupamaa) में 15 नवंबर, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 15th Nov written update) कि लीला अनुज और अनुपमा से शाह परिवार से दूर रहने के लिए कहती है. साथ ही दोनों पर परिवार की खुशियों को खत्म करने का आरोप लगाती है. हसमुख लीला को बीच में रोकता है और अनुपमा के घर से निकल जाने के लिए कहता है. लीला जाने से इनकार करती है और हसमुख को उनके अतीत को याद दिलाती है और उसे कहती है उसने अपने जीवन को अच्छा बनाने के लिए बहुत कुछ झेला है. वहीं, हसमुख लीला से कहता है कि बदले में वह हमेशा चुप रहा और लीला को उसकी सारी खामियों के साथ स्वीकार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: अनुपमा (Anupamaa) में 15 नवंबर, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 15th Nov written update) कि लीला घर पर अनुज की बेइज्जती करती है और कहती है कि वो अनुपमा के साथ रिलेशनशिप में रहे ताकि समाज उनके बारे में कहना बंद कर दे. अनुपमा यह सुनकर शॉक्ड रह जाती है और अनुज का अनादर नहीं करने के लिए कहती है. लीला सभी लोगों को इग्नोर करती है और अनुज से कहती है कि अनुपमा से वो शादी कर ले ताकि रोज-रोज का यह ड्रामा बंद हो जाए.

    अनुज भी सिंदूर लेकर अपने कदम आगे बढ़ा लेता है तो वहीं, लीला सोचती है कि अनुपमा की शादी होते ही शाह परिवार फ्री हो जाएगा. लेकिन अनुज अनुपमा की मांग में सिंदूर लगाने से इंकार कर देता है और लीला को जमकर सुनाता है. अनुपमा भी लीला से कहती है कि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़े क्योंकि अनुपमा पहले ही सारे रिश्ते तोड़ चुकी है. हसमुख अनुपमा का पक्ष लेता है और कहता है कि अनुपमा को जैसी जिंदगी पसंद है वो उसे जीने देना चाहिए.

    वहीं, लीला अनुज और अनुपमा से शाह परिवार से दूर रहने के लिए कहती है. साथ ही दोनों पर परिवार की खुशियों को खत्म करने का आरोप लगाती है. हसमुख लीला को बीच में रोकता है और अनुपमा के घर से निकल जाने के लिए कहता है. लीला जाने से इनकार करती है और हसमुख को उनके अतीत को याद दिलाती है और उसे कहती है उसने अपने जीवन को अच्छा बनाने के लिए बहुत कुछ झेला है. वहीं, हसमुख लीला से कहता है कि बदले में वह हमेशा चुप रहा और लीला को उसकी सारी खामियों के साथ स्वीकार कर लिया.

    कुछ देर के बाद लीला अपना आपा खो देती है और हसमुख की बेइजज्ती करने लगती है. अनुपमा लीला से ऐसा नहीं करने के लिए और हसमुख के साथ बुरा बर्ताव करने से रोकती है. लीला अनुपमा को उससे दूर रहने के लिए कहती है क्योंकि वह अपने पति से बात कर रही है. हसमुख लीला पर चिल्लाता है और उसे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जाने के लिए कहता है.

    लीला हसमुख की बातें नहीं सुनती है सभी को बताती है कि वनराज ही वह था जिसे बचपन से ही कड़ी मेहनत करनी पड़ी और अपने परिवार को सब कुछ हासिल करने में मदद की.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर