Home /News /entertainment /

Anupamaa 18th Jan Update: अनुपमा ने वनराज को दी चेतावनी, समर-नंदिनी से दी दूर रहने की नसीहत

Anupamaa 18th Jan Update: अनुपमा ने वनराज को दी चेतावनी, समर-नंदिनी से दी दूर रहने की नसीहत

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

Anupamaa 18th Jan written update: 'अनुपमा' (Anupamaa) में 18 जनवरी, मंगलवार को दिखाया गया कि अनुपमा आती है और पूछती है कि क्या हो रहा है. वनराज नंदिनी पर आरोपों की झड़ी लगा देता है. अनुपमा वनराज से कहती है कि उसे समझना होगा कि नंदिनी क्या कह रही है और उसकी बातें कहां से आ रही है. साथ ही वो झगड़ा नहीं बढ़ाने के लिए कहती है.

अधिक पढ़ें ...

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 18 जनवरी, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 18th Jan written update) कि अनुज अनुपमा से कहता है कि समर का दिल बिल्कुल अनुपमा की तरह ही है इसलिए वो नंदिनी को हमेशा चाहेगा. अनुपमा कहती है कि बेहतर होगा कि समर गुस्से में ना रहे तो वहीं अनुज जाकर समर से मिलने के लिए कहता है. बा नंदिनी को गुस्सा खत्म करने के लिए कहती है. नंदिनी कहती है कि कभी कोई ना अनुपमा के लिए खड़ा हुआ और ना अब काव्या के लिए.

तोषू उसे शांत होने के लिए कहता है. पाखी भी नंदिनी से कहती है कि सबको पता है कि काव्या कैसा व्यवहार करती है. नंदिनी पाखी के ऊपर चिल्लाती है और कहती है कि वो शादी ही नहीं करना चाहती है. समर भी यही बात कहता है और घर छो़डकर चले जाने के लिए कहता है. समर नंदिनी से कहता है कि उसे पहले काव्या का व्यवहार बदलना चाहिए जिसपर नंदिनी समर से वनराज के बर्ताव को बदलने की बात करती है. समर कहता है कि काव्या बहुत बुरी है.

नंदिनी इस बात पर कहती है कि जब तक अनुपमा का नाम किसी बात में नहीं आता तब तक वनराज की गलतियां किसी को नहीं नजर आती है. समर अपनी सगाई की अंगूठी निकाल कर फेंक देता है और ये देखकर सभी शॉक्ड रह जाते हैं. वो सबकुछ खत्म हो गया है कहकर वहां से चला जाता है. नंदिनी रोने लगती है तो वनराज कहता है कि उसने साबित कर दिया कि काव्या उसकी मौसी है और घर से चले जाने के लिए कहता है.

अनुपमा आती है और पूछती है कि क्या हो रहा है. वनराज नंदिनी पर आरोपों की झड़ी लगा देता है. अनुपमा वनराज से कहती है कि उसे समझना होगा कि नंदिनी क्या कह रही है और उसकी बातें कहां से आ रही है. साथ ही वो झगड़ा नहीं बढ़ाने के लिए कहती है. समर तब तक वहां आ जाता है और दोनों को झगड़ा नहीं करने के लिए कहता है.

अनुपमा वनराज से कहती है कि समर और नंदिनी का रिश्ता उन दोनों से अलग है इसलिए उन्हें तुलना नहीं करनी चाहिए. वहीं, वनराज कहता है कि नंदिनी और समर का रिश्ता अधिक समय तक नहीं टिकेगा लेकिन अनुपमा वनराज को दोनों के रिलेशनशिप से दूर रहने के लिए कहती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर