Home /News /entertainment /

Anupamaa 19th Jan Update: अनुपमा-वनराज में हुई तीखी बहस, जानें वजह

Anupamaa 19th Jan Update: अनुपमा-वनराज में हुई तीखी बहस, जानें वजह

 जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 19 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 19th Jan written update) कि वनराज समर से कहता है कि अगर वो रिश्ते में खुश नहीं है तो रिश्ते को तोड़ देना चाहिए. अनुपमा समर से कहती है कि उसे समर पर पूरा विश्वास है और वो शांत दिमाग से एक बार सोचे. बाद में नंदिनी से अनुपमा कहती है कि वो उसे हमेशा सपोर्ट करेगी.

अधिक पढ़ें ...

अनुपमा’ (Anupamaa) में 19 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 19th Jan written update) कि अनुपमा समर से कहती है कि जब एक रिश्ता टूटता तो ये कई लोगों को प्रभावित करता है. बापूजी और बा भी अनुपमा की बातों में अपनी सहमति जताते हैं. समर अनुपमा से कहता है कि उसने भी अपना रिश्ता तोड़ दिया था. अनुपमा उसे समझाती है कि उसका और नंदिनी का रिश्ता उसके पैरेंट्स के रिश्ते से काफी अलग है.

 अनुपमा’ में दिखाया गया कि वनराज कहता है कि अगर प्रॉब्लम है तो रिश्ते को खत्म कर देना चाहिए और कहता है कि रिश्ता कभी बोझ नहीं लगना चाहिए. साथ ही वो समर को किसी भी रिश्ते में जबरदस्ती नहीं रहने के लिए कहता है. अनुपमा समर से कहती है कि वनराज ने काव्या से शादी की क्योंकि उससे प्यार करते थे लेकिन वो ये नहीं समझ पाए कि लोग बदलते हैं और उन्हें ये नहीं पता होता है कि किसी भी रिश्ते को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है.

वनराज समर से कहता है कि इससे रिश्ते में दरार पड़ जाएंगे तो अनुपमा कहती है कि उन्हें भरना पड़ता है. वनराज समर से कहता है कि अगर वो रिश्ते में खुश नहीं है तो रिश्ते को तोड़ देना चाहिए. अनुपमा समर से कहती है कि उसे समर पर पूरा विश्वास है और वो शांत दिमाग से एक बार सोचे. बाद में नंदिनी से अनुपमा कहती है कि वो उसे हमेशा सपोर्ट करेगी और वहां से चली जाती है. वनराज ऑफिस के अंदर आता है और अनुज-मालविका को इग्नोर करते हुए सीधे केबिन के अंदर चला जाता है. अनुज को समझ आ जाता है कि कुछ हुआ है.

इधर, तोषू नंदिनी से कहता है कि वो भाई के नाते उससे बात करने आया है और वो वनराज-काव्या के रिश्ते पर फोकस ना करके अपने रिश्ते पर ध्यान दे. वो नंदिनी से कहता है कि उसे एक बार शांत दिमाग से सोचना चाहिए. मालविका वनराज से पूछती है कि क्या हुआ है. वो कहता है कि उसे काव्या से शादी करने का पछतावा है और झगड़े कर करके थक गया है.

वनराज मालविका से कहता है कि वो भी ऐसी स्थिति में रह चुकी है इसलिए उसे बेहतर समझ सकती है. इधर, अनुज कुर्सी पर बैठी अनुपमा को बार-बार स्पिन करता है और कहता है कि वो तब तक ऐसा करना नहीं छोजडेगा जब तक वो नहीं बताएगी कि शाह हाउस में क्या हुआ. अनुपमा उसे बताती है कि शाह हाउस में क्या-क्या हुआ.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर