होम /न्यूज /मनोरंजन /

Anupamaa 1st July 2022 Written Update: अनुज-अनुपमा ने वनराज-काव्या के बदले निभाई रस्में

Anupamaa 1st July 2022 Written Update: अनुज-अनुपमा ने वनराज-काव्या के बदले निभाई रस्में

अनुपमा ने किंजल की बेबी शावर में डांस किया. (फोटो साभारः Instagram @starplus)

अनुपमा ने किंजल की बेबी शावर में डांस किया. (फोटो साभारः Instagram @starplus)

Anupamaa 1st July 2022 Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि किंजल की बेबी शॉवर की रस्में शुरू होती हैं. शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया गया कि राखी रस्म निभाने के लिए कहती है, लेकिन बा उसे मना करती है.

Anupamaa 1st July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि राखी कहती है कि वह रस्म निभाएगी लेकिन बा कहती है कि अनुपमा पहले इसे निभाएगी क्योंकि वह दादी है. अनुपमा बताती हैं कि यह ठीक है क्योंकि बच्चे पर नाना और नानी दोनों का अधिकार है, इसलिए वह राखी से पूजा करने के लिए कहती है. राखी रस्म निभाती है और फिर किंजल के कान में फुसफुसाती है कि बच्चे को भी उसकी तरह क्लास देनी चाहिए.

बा उससे पूछती है कि वह क्या कह रही है और उसने जवाब दिया कि उसने कहा था कि बच्चा उसके जैसा होना चाहिए. बा पूछती है कि बच्चा उसके जैसा क्यों होगा और वे दोनों बहस करने लगते हैं. अनुपमा तंज कसते हुए उन्हें बहस जारी रखने के लिए कहती है ताकि पूरा समारोह बाधित हो सके और यहां तक ​​कि बच्चा भी उनकी लड़ाई सुनता है और जान जाए कि उनकी दादी और परदादी क्या हैं. बा और राखी ने माफी मांगी.

बरखा और अंकुश पूजा करते हैं और एक महंगा गिफ्ट देते हैं और एक छोटा सा उपहार देने के लिए बा को ताना देते हैं. बाकी लोग आते हैं और पूजा करते हैं. अनुपमा समर को एक विशेष पूजा करने के लिए बुलाती है क्योंकि वह तोशु और विशेष रूप से किंजल के लिए बहुत कुछ रहा है. वह भावुक हो जाता है और पूजा करता है.

अनुपमा पाखी से वनराज को वीडियो कॉल करने के लिए कहती है और काव्या को रस्म करने की जरूरत है. फोन कनेक्ट नहीं होता है इसलिए अनुपमा और अनुज काव्या और वनराज के रूप में रस्म करते हैं और उनकी ओर से पूजा करते हैं. बा ने अनुपमा को मतभेदों को भूलने और उनकी ओर से अनुष्ठान करने के लिए धन्यवाद दिया.

Anupamaa 29th June Written Update: किंजल की गोद भराई में शमिल हुए कपाड़ियाज, अनुपमा को सताई चिंता

पाखी उनके साथ एक सेल्फी क्लिक करती है और राखी कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर