होम /न्यूज /मनोरंजन /Anupamaa 24th march Update: अनुपमा ने दी शानदार डांस परफॉर्मेंस, लेकिन नहीं आया अनुज

Anupamaa 24th march Update: अनुपमा ने दी शानदार डांस परफॉर्मेंस, लेकिन नहीं आया अनुज

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 24th मार्च, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 24th march written update) कि देविका को इंस्पेक्टर ...अधिक पढ़ें

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 24th मार्च, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 24th march written update) कि होस्ट कहता है कि वो अगली परफॉर्मेंस के साथ आगे बढेंगे. क्रू का एक सदस्य समर को आकर कहता है कि अनुपमा पैनिक कर रही है. समर देविका को कॉल करता है और अनुपमा की स्थिति के बारे में बताता है. दोनों अनुपमा के पास जाते हैं लेकिन गार्ड उन्हें रोक लेता है. वो अनुपमा से मिलने पर जोर देते हैं और ग्रीन रूम के अंदर जाते हैं.

अनुपमा दोनों से कहती है कि अनुज के साथ कुछ बुरा हुआ है. देविका उसे शांत करती है और कहती है और कहती है कि सब ठीक है. देविका उसे बताती है कि अनुज मीटिंग में होगा. वो पुलिस को फोन कर ये पता करने के लिए कहती है कि अनुज कहां है. किंजल सोचती है कि समर और देविका कहां हैं. अनुज तब तक वहां अनुपमा को नजर आता है और वो चैन की सांस लेती है. वो अनुज से कहती है कि उसे चिंता हो रही थी. अनुपमा को तुरंत महसूस होता है कि वो कल्पना कर रही थी कि अनुज वहां है.

वो एक बार फिर अनुज का नाम लेते हुए चिल्लाते हुए जाने लगती है. समर और देविका उसे रोकते हैं लेकिन वो कहती है कि अनुज को कुछ हुआ है. देविका अनुपमा से मजबूत बने रहने के लिए कहती है और परफॉर्म करने के लिए कहती है क्योंकि ये अनुज का सपना था. देविका अनुपमा से अनुज का सपना नहीं तोड़ने के लिए कहती है. अनुपमा को अनुज की बातें याद आती है और इमेजिन करती है कि अनुज उसका हौसला बढ़ा रहा है.

होस्ट अनुपमा का नाम लेते हैं और परफॉर्म करने के लिए बुलाते हैं. देविका को इंस्पेक्टर का फोन आता है और वो कहता है कि उन्हें एक डेड बॉडी मिली है. इंस्पेक्टर जीके को आकर बॉडी की पहचान करने के लिए कहते हैं. देविका ये सुनकर शॉक्ड हो जाती है. समर ये सुनकर रोने लग जाता है और सोचता है कि हमेशा अनुपमा को क्यों दुख झेलना पड़ता है. अनुपमा अनुज के बारे में सोचते हुए परफॉर्म करती है. वनराज कहता है कि ये फनी है कि अनुज अनुपमा की परफॉर्मेंस देखने के लिए नहीं है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें