Home /News /entertainment /

anupamaa 25th june 2022 written update kinjal baby shower as shah family rk

Anupamaa 25th June Written Update: शाह परिवार में होगी किंजल की गोद भराई, बा ने पाखी बुलाने से किया मना

शाह निवास में होगी किंजल की गोद भराई की रस्में. (फोटो साभारः Instagram @Starplus)

शाह निवास में होगी किंजल की गोद भराई की रस्में. (फोटो साभारः Instagram @Starplus)

Anupamaa 25th June 2022 Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि राखी बापू जी का अपमान करती है. आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुमपा बापू जी से पोछा लेकर फर्श पर लगाने लगती है और राखी सैंडल खराब कर देती है.

Anupamaa 25th June 2022 Written Update:  आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा बापूजी से पोछा बंद करने को कहती है और जाकर पोछा लगाने लगती है और राखी के पैर में पोछा लगाकर उसकी सैंडल खराब कर देती है. राखी का कहती है कि वह उसकी सैंडल खराब कर रही है. अनुपमा उससे पूछती है कि उसने इसे क्यों पहना जब उसे पता है कि घर के अंदर सैंडल की अनुमति नहीं है और वह किंजल से उसकी मां की चप्पल को खराब करने के लिए माफी मांगती है. किंजल कहती है कोई बात नहीं. राखी कहती है कि क्या उसे कुछ नहीं लगता कि उसकी मां की सैंडल बर्बाद हो रही है. किंजल कहती हैं कि उन्हें सैंडल पहनकर घर के अंदर नहीं आना चाहिए था.

राखी ने अनाउंस किया कि वह किंजल की गोद भराई में सभी को आमंत्रित करने आई है. बा कहती है कि गोद भराई उसके घर पर क्यों होगा. राखी कहती है कि क्या वह इसे अनुपमा के घर करना चाहती है. बा ना कहती है क्योंकि उनके घर में रस्म होगी. अनुपमा राखी से पूछती हैं कि यह कब होगा. वह जवाब देती हैं कि कल 12 बजे अच्छा मुहूर्त है. जगह को लेकर बा और राखी में बहस होती है.

अनुपमा कहती है कि किंजल दोनों घरों की है इसलिए राखी के समय के अनुसार शाह के घर में समारोह हो सकता है. दोनों सहमत होते हैं. अनुपमा कहती है कि वे इतने कम समय में सब कुछ कैसे करेगी. राखी बताती हैं कि उन्होंने एक इवेंट प्लानर को हायर किया है. बा उन्हें बताती है कि वे इसे स्वयं संभाल सकते हैं और अनुज कहता है कि वे किंजल की रस्म को अच्छा बना देंगे.

राखी ने शाह परिवार को ताना मारते हुए पूछा कि कौन खर्च करेगा क्योंकि वनराज के पास नौकरी भी नहीं है. समर आता है और बताता है कि वनराज ने हमेशा घर की देखभाल की है. राखी कहती है कि वह अन्य कपाड़िया परिवार के सदस्यों को भी आमंत्रित करेगी. बा इसके लिए मान करती है और बरखा द्वारा उनके अपमान को याद करती है.

Anupamaa 24th June Written Update: राखी ने किया बापू जी का अपमान, सारा ने बरखा को दी ये सलाह

अनुपमा जाती है और बा से उन्हें आमंत्रित करने के लिए कहती है क्योंकि अनुज को बुरा लग सकता है. बा उससे पूछती है कि क्या वह भूल गई कि उन्होंने उनका अपमान कैसे किया. वह कहती हैं कि उन्हें इससे आगे बढ़ने की जरूरत है. बा कहती है कि वह उसे भी नहीं बुलाएगी और अनुपमा उसे बताती है कि यह उसका अधिकार है, वह आएगी कोई मतलब नहीं है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर