Home /News /entertainment /

Anupamaa 25th Nov Update: लीला ने अनुपमा से मांगी माफी, वनराज कैसे करेगा सबकुछ ठीक!

Anupamaa 25th Nov Update: लीला ने अनुपमा से मांगी माफी, वनराज कैसे करेगा सबकुछ ठीक!

लीला ने अनुपमा से माफी मांगी. (फोटो साभार: Hotstar)

लीला ने अनुपमा से माफी मांगी. (फोटो साभार: Hotstar)

अनुपमा (Anupamaa) में 25 नवंबर, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 25th Nov written update) कि लीला अनुपमा से माफी मांगती है और कहती है कि काव्या ने घर उससे हड़प लिया है लेकिन वो उसका डांस एकेडमी नहीं लेने देगी. किंजल और समर अनुपमा से रिक्वेस्ट करते हैं कि डांस एकेडमी वो टेकओवर कर ले क्योंकि किंजल अपने ईगो के लिए कुछ भी कर सकती है. अनुपमा इसके बारे में सोच रही होती है लेकिन तब तक लीला इमोशनल हो जाती है और अनुपमा से शाह हाउस आते जाते रहने कहती है. अनुपमा भरोसा देती है कि वो शाह हाउस आते रहेगी और सबके साथ अच्छा रिश्ता कायम रखेगी.

अधिक पढ़ें ...

    अनुपमा (Anupamaa) में 25 नवंबर, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 25th Nov written update) कि काव्या यह सोचकर गुस्सा हो रही होती है कि लीला कहीं अनुपमा के बहकावे में ना आ जाए और ऐसा हुआ तो सारे प्लान की धज्जियां उड़ जाएगी. लेकिन, इधर लीला अनुपमा से माफी मांगती है और कहती है कि काव्या ने घर उससे हड़प लिया है लेकिन वो उसका डांस एकेडमी नहीं लेने देगी. किंजल और समर अनुपमा से रिक्वेस्ट करते हैं कि डांस एकेडमी वो टेकओवर कर ले क्योंकि किंजल अपने ईगो के लिए कुछ भी कर सकती है.

    अनुपमा इसके बारे में सोच रही होती है लेकिन तब तक लीला इमोशनल हो जाती है और अनुपमा से शाह हाउस आते जाते रहने कहती है. अनुपमा भरोसा देती है कि वो शाह हाउस आते रहेगी और सबके साथ अच्छा रिश्ता कायम रखेगी. कुछ देर के बाद अनुपमा वहां से निकलने लगती है लेकिन काव्या बीच में आ जाती है और अनुपमा की घर के निजी मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए जमकर सुनाती है. अनुपमा अंत में काव्या को उसकी सभी बातों का जवाब देती है.

    काव्या यहां तक अनुपमा से कहती है कि कुत्ते और अनुपमा का इस घर में आना निषेध होगा. अनुपमा कहती है कि वो खुश है कि काव्या ने उसकी तुलना कुत्ते से की क्योंकि कुत्ते इमानदार और वफादार होते हैं. अनुपमा काव्या को अपना व्यवहार बदलने की सलाह देती है. अनुपमा इन सब के बीच लगातार अनुज के बारे में सोचती रहती है और हसमुख की बातों को याद करती है. इधर काव्या पूरे परिवार पर चिढ़ जाती है क्योंकि हर कोई धोखाधड़ी करने के लिए उसे सुनाता है.

    अनुपमा वनराज से लीला को माफ कर देने के लिए कहती है. वो कहती है कि लीला ने जो अतीत में किया उन सब चीजों के लिए माफी मांगती है. वनराज अनुपमा को बताता है कि उसे लीला को माफ करने के लिए समय चाहिए क्योंकि उसने काव्या के महत्वाकांक्षी सपनों को पूरा करने में उसकी मदद की है.

    अनुपमा वनराज से सकारात्मक रहने के लिए कहती है और उसे कहती है कि उसे भरोसा है कि वो अपनी क्वालिटी से जल्द ही सबकुछ नॉर्मल कर देगा. वनराज अनुपमा को थैंक्स बोलता है और कहता है कि दुनिया को जल्द ही अपनी योग्यता साबित कर देगा. आगे दिखाया जाता है कि अनुपमा भाईदूज भवेश के साथ मनाती है.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर