Home /News /entertainment /

anupamaa 25thth may written update kavya to divorce vanraj

Anupamaa 25thth May Update: अनुपमा की शादी होते ही काव्या ने किया धमाका, वनराज को दिया झटका

 जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

'अनुपमा' (Anupama) के पिछले एपिसोड में हमने देखा (Anupama 25th may written Update) कि जीके कहते हैं कि अनुज ने अपना बिजनेस और घर अनुपमा के नाम कर दिया है. सभी ये सुनकर सरप्राइज होते हैं तो वहीं, अनुपमा कहती है कि वो इसे नहीं ले सकती है. अनुज, अनुपमा से कहता है कि वो चाहता है कि वो इसे ले और अपनी जिम्मेदारी को निभाए.

अधिक पढ़ें ...

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 25th मई, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 25th May written update) कि अनुज और अनुपमा साथ में शादी का खाना खाते हैं. अनुपमा कहती है कि वो खाने को बरबाद नहीं कर सकती है. अनुपमा, अनुज से कहती है कि जीके बिना खाना खाए सिर्फ दूध पीकर सो गए हैं क्योंकि वो काफी थक गए थे. डिनर के बाद अनुपमा अपना पल्लू अनुज को मुंह पोंछने के लिए देती है. वहीं, अनुज कहता है, ‘मुझे अच्छा लगता है, जब तुम मुझे ऐसे बिगाड़ती हो.’

अनुपमा यह सुनकर शरमा जाती है. अनुपमा किचन में जाती है और अनुज बरतन धोने में उसकी मदद करता है. अनुज, अनुपमा को गोद में उठाकर अपने कमरे में लेकर जाता है. अगले दिन, बापूजी, वनराज और बा घर आते हैं. पाखी पूछती है कि बा की मां कैसी हैं. वनराज कहता है कि वो ठीक हैं लेकिन जिग्नेश उनका ख्याल रखने के लिए वहीं रहेंगे. बा काव्या की ओर देखती है और सोचती है कि वो फोन पर क्या कर रही है. बा समझ जाती है कि वो अपने एक्स-पति अनिरुद्ध से बात कर रही है.

वो काव्या पर चिल्लाने लगती है. सभी वहां पर आ जाते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ है. इधर, अनुज उठता है और देखता है कि अनुपमा तैयार होकर मुस्कुरा रही है. वो चश्मा लगाता है और अनुपमा को देखकर खुश हो जाता है. शाह भवन में काव्या, बा से कहती है कि वो छिपी हुई नहीं थी बल्कि अब अनिरुद्ध को घर बुलाएगी. वनराज उसके ऊपर चिल्लाता है और काव्या कहती है कि अब उसे महसूस हो रहा होगा कि पार्टनर को साइडलाइन करना कैसा होता है.

वनराज, काव्या से पूछता है कि उसे क्या चाहिए? इधर, अनुपमा तुलसी पूजा करती है और अनुज-जीके भी उसकी पूजा में शामिल होते हैं. काव्य वनराज को तलाक के पेपर थमाते हुए कहती है कि उसे तलाक चाहिए. वो कहती है कि वो चाहती है कि दोनों आपसी सहमति से तलाक लें. साथ ही वो ये भी कहती है कि वो जब चाहेगी अनिरुद्ध से बात करेगी और उसे घर पर इनवाइट भी करेगी.

Tags: Anupamaa, Tv show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर