होम /न्यूज /मनोरंजन /Anupamaa 26 July Written Update: कपाड़िया हाउस में पाखी-वनराज के बीच हुई बहस, बा ने काव्या पर किया गुस्सा

Anupamaa 26 July Written Update: कपाड़िया हाउस में पाखी-वनराज के बीच हुई बहस, बा ने काव्या पर किया गुस्सा

वनराज और पाखी में हुई शाह हाउस जाने को लेकर बहस.  (फोटो साभार- Instagram @starplus)

वनराज और पाखी में हुई शाह हाउस जाने को लेकर बहस. (फोटो साभार- Instagram @starplus)

Anupamaa 26 July Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा पाखी को कपाड़िया हाउस को रहने से मना करती है. मंग ...अधिक पढ़ें

Anupamaa 26 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अधिक घर वापस आता है और कपाड़िया परिवार को बताता है कि वह शाह हाउस गया था. बरखा पूछती है कि क्या हुआ. वनराज आता है और बताता है कि वह केवल आना चाहता था और बताना चाहता था कि वह क्या बताना चाहता है. अनुपमा बात करने जाती है लेकिन वनराज उसे रोकता है और उस पर उसे और पाखी को अलग करने की कोशिश करने का आरोप लगाता है. वह पाखी को अपने साथ घर वापस जाने के लिए कहता है. वह मना करती है. अंकुश पूछता है कि अगर पाखी यहां रहती है तो क्या समस्या है.

वनराज बताता है कि वह अधिक और पाखी को एक ही छत के नीचे नहीं रहने दे सकता. अंकुश बताता है कि पाखी अपनी मां के साथ रहने आई है, ये आपको समझ में आता है. वनराज पाखी से कहता है कि यह बेहतर है कि वह स्वेच्छा से बाहर आए या वह उसे खींचते हुए ले जाएगा. पाखी भी उस पर चिल्लाती है और कहती है कि वह नहीं आएगी, चाहे कुछ भी हो जाए.

अनुज उन्हें दरवाजे के पास लड़ना बंद करने और कमरे के अंदर जाकर लड़ने के लिए कहता है अगर वे चाहते हैं. बरखा वनराज से पूछती है कि एक ही घर में रहने वाली मां और बेटी से क्या परेशानी है. वनराज उसे अपने पारिवारिक मामलों में हस्तक्षेप न करने के लिए कहता है. वहीं, बा ने काव्या को महंगी वस्तुओं के प्रति पाखी की लत के लिए दोषी ठहराया.

काव्या बा को उसे ताना मारना बंद करने के लिए कहती है और उनसे कहती है कि वह किंजल की जिम्मेदारी बहुत अच्छी तरह से निभा सकती है लेकिन अगर वह वनराज से उसकी शिकायत करती रहती हैं तो वह इसे ठीक से कैसे कर सकती है. इधर, अनुपमा पाखी को घर वापस जाने के लिए कहती है. अनुज भी पाखी को जाने के लिए कहता है. वनराज अनुपमा और अनुज के प्यार को दोषी मानता हैं. अनुपमा उसे बताती है कि उसने उसकी तरह धोखा नहीं दिया.

Anupamaa 25 July Written Update: अनुपमा ने पाखी वापस शाह हाउस जाने के लिए कहा, वनराज अधिक पर हुआ गुस्सा

पाखी उनसे पूछती है कि क्या समस्या है अगर वह किसी को पसंद करती है जब उन दोनों का अफेयर था. पाखी अनुपमा को गले लगाती है और उससे कहती है कि वह घर में स्थायी रूप से रहने के लिए वापस आ सकती है क्योंकि वह अपनी गोद ली हुई बेटी के लिए अपनी बेटी को भेज रही है. वह वनराज के साथ चली जाती है. दोनों शाह हाउस पहुंचते हैं और बा पाखी पर गुस्सा होती हैं. पाखी वनराज से कहती है कि अनुज उससे बेहतर है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें