Home /News /entertainment /

Anupamaa 26th Oct written Updates: वनराज के खिलाफ अनुपमा, अनुज के साथ जुड़ा नाम

Anupamaa 26th Oct written Updates: वनराज के खिलाफ अनुपमा, अनुज के साथ जुड़ा नाम

अनुपमा बिजनस ट्रिप केलिए अहमदाबाद जाती है. (फाइल फोटो)

अनुपमा बिजनस ट्रिप केलिए अहमदाबाद जाती है. (फाइल फोटो)

26 अक्टूबर को अनुपमा के एपिसोड (Anupamaa 26th Oct written Updates) में दिखाया जाता है कि अनुपमा, हंसमुख को बिजनस ट्रिप बना परमिशन प्लान करने के लिए माफी मांगती है. हंसमुख अनुपमा को मोटिवेट करता है और कहता है कि वो हमेशा उसका सपोर्ट करेगा क्योंकि उसे पता है कि अनुपमा कभी गलत फैसला नहीं लेती है. अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है कि शाह भवन के झगड़े जल्द खत्म हो जाएं. अनुपमा गलती से अक्षरा से मंदिर में मिलती है और उससे बात करने लगती है.

अधिक पढ़ें ...

    अनुपमा (Anupamaa) में मंगलवार को दिखाया गया कि वनराज काव्या को अनुज की कंपनी से पहले ही दिन टर्मिनेट होने के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता है. वनराज लगातार अनुपमा को खरी-खोटी सुनाता है. वहीं, अनुपमा कानों से रुई निकालकर कहती है कि वो एक ही बात सुन सुनकर अब थक चुकी है. अनुज अनुपमा का हाथ पकड़ता है क्योंकि वो वहां से जाना चाहती है. अनुपमा वनराज को धक्का देती है और कहती है कि वो उससे दूर रहे. साथ ही वो अपने परिवार को बिजनेस मीटिंग के बारे में जानकारी देती है. हंसमुख को अनुपमा को अपने लिए स्टैंड लेता देखकर खुश हो जाता है.

    बाद में अनुपमा, हंसमुख को बिजनेस ट्रिप बना परमिशन प्लान करने के लिए माफी मांगती है. हंसमुख अनुपमा को मोटिवेट करता है और कहता है कि वो हमेशा उसका सपोर्ट करेगा क्योंकि उसे पता है कि अनुपमा कभी गलत फैसला नहीं लेती है. अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है कि शाह भवन के झगड़े जल्द खत्म हो जाएं.

    अनुपमा गलती से अक्षरा से मंदिर में मिलती है और उससे बात करने लगती है. अनुपमा जल्दी से अक्षरा के साथ एक दोस्ताना रिश्ता बना लेती है और बाद में, दोनों एक दूसरे के लिए प्रार्थना करते हैं. थोड़ी देर बाद अनुपमा उसे अपना मिरर देती है औऱ अपने परिवार का ख्याल रखने के लिए कहती है. उसी दिन बाद में वनराज अनुपमा को अनुज के साथ बिजनस ट्रिप पर जाने से रोकता है लेकिन अनुपमा उसकी बात को खारिज कर देती है.

    अनुपमा को हंसमुख की बात याद आ जाती है और अपने खिलाफ की गई सारी बातों को इग्नोर करती है. वहीं, लीला को बेइज्जती महसूस होती है कि सभी अनुपमा और अनुज के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. अनुपमा अनुज की कार में बैठती है और दोनों बिजनस ट्रिप पर निकल जाते हैं.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर